scriptपहले पी शराब फिर किया चोरी का प्रयास | Stolen attempt at health center | Patrika News
टोंक

पहले पी शराब फिर किया चोरी का प्रयास

राजमहल. कस्बे के देवली मार्ग स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में चोरों ने गुरुवार रात स्टोर के ताले तोड़ चोरी का प्रयास किया, लेकिन इस दौरान जाग होने वे भाग छूटे। प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी डॉ. अभिनव ने बताया कि पूर्व में भी कई बार स्वास्थ्य केन्द्र में चोरी की वारदातें हो चुकी हैं।

टोंकApr 07, 2017 / 05:28 pm

pawan sharma

tonk

राजमहल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का टूटा ताला व बिखरी पड़ी शराब की बोतलें।

राजमहल. कस्बे के देवली मार्ग स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में चोरों ने गुरुवार रात स्टोर के ताले तोड़ चोरी का प्रयास किया, लेकिन इस दौरान जाग होने वे भाग छूटे। प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी डॉ. अभिनव ने बताया कि पूर्व में भी कई बार स्वास्थ्य केन्द्र में चोरी की वारदातें हो चुकी हैं। वहीं चोरों ने गुरुवार रात स्टोर कक्ष का ताला तोड़ उसमें रखे टीनशेड व अन्य कीमती सामान चुराने का प्रयास किया, जाग होने से वे भाग छूटे। चिकित्साकर्मियों ने बताया कि स्वास्थ्य केन्द्र परिसर में शराब की खाली बोतल मिली है। इससे अनुमान है कि चोरों ने पहले शराब पार्टी की होगी। इसके बाद चोरी का प्रयास किया।
अभद्रता करने वालों पर कार्रवाई करें

देवली. अजमेर जिले के सरवाड़ में सिन्धी समाज के पदाधिकारियों व लोगों के साथ अभद्रता करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर शुक्रवार को सिन्धी पंचायत देवली के पदाधिकारियों ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।
इसमें बताया कि गत 29 मार्च को श्रीपूज्य सिन्धी पंचायत की ओर से चेटीचण्ड के मौके पर सरवाड़ में शोभायात्रा निकाली जा रही थी। इस दौरान कुछ लोगों ने सिन्धी समाज के लोगों के साथ अभद्रता की। वहीं कुछ भू-माफियाओं ने समाज के मन्दिर के लिए आवंटित भूखण्ड पर अपना अधिकार बताया।
 जबकि यह भूखण्ड सरकार द्वारा सिन्धी समाज को आवंटित किया गया है। इसकी राज्य सरकार में राशि जमा कराई जा चुकी है। ज्ञापन में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। ज्ञापन सौंपने वालों में अध्यक्ष नरेन्द्र सुखवानी, विनोद धर्माणी, आत्माराम खत्री, भैंरू खत्री, प्रीतपाल सिंह, मोहन खत्री आदि शामिल थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो