scriptटोरंटो से अपने वतन पहुंचे राजस्थानी, प्रवासी राजस्थानियों को लेकर आई फ्लाइट | Rajasthani arrived in its homeland from Toronto | Patrika News

टोरंटो से अपने वतन पहुंचे राजस्थानी, प्रवासी राजस्थानियों को लेकर आई फ्लाइट

locationजयपुरPublished: May 27, 2020 01:08:19 pm

Submitted by:

MOHIT SHARMA

सुबह करीब 5 बजे जयपुर आई फ्लाइट, टोरंटो से दिल्ली, अहमदाबाद होकर आई जयपुर, जयपुर आए सिर्फ 15 यात्री, वंदे भारत मिशन के तहत आई है फ्लाइट, आज शाम को कजाकिस्तान और जॉर्जिया से भी आएंगी दो फ्लाइट

Rajasthani arrived in its homeland from Toronto

टोरंटो से अपने वतन पहुंचे राजस्थानी, प्रवासी राजस्थानियों को लेकर आई फ्लाइट

जयपुर। कोरोना संक्रमण के कारण विदेशों में फंसे भारतीयों को लाने का काम जारी है। वंदे भारत मिशन के तहत प्रवासी राजस्थानियों को लेकर आज तीसरी फ्लाइट जयपुर पहुंची। जयपुर एयरपोर्ट पर इन फ्लाइटस का आना 22 मई से शुरू हुआ जो 1 जून तक चलेगा। इन 14 फ्लाइट से करीब 2 हजार से अधिक राजस्थानियों को जयपुर लाया जा रहा है जो अलग—अलग देशों में फंसे हैं।
आज तीसरी फ्लाइट टोरंटो से आई। अपने वतन पहुंच कर यात्री खुश हुए। यह फ्लाइट रात 12.45 बजे दिल्ली पहुंची, वहां से रात 2.15 बजे अहमदाबाद पहुंची और आज सुबह करीब 5 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंची। इसमें टोरंटो से 15 यात्री जयपुर आए। इसके साथ ही आज शाम को कजाकिस्तान और जार्जिया से भी दो फ्लाइट आएंगी। टोरंटो से आए सभी यात्रियों को क्वारंटीन के लिए भेजा गया है।
गौरतलब है कि इससे पहले दो फ्लाइट प्रवासी राजस्थानियों को लेकर जयपुर आ चुकी हैं, पहली फ्लाइट लंदन से आई और दूसरी फ्लाइट कजाकिस्तान से आई।
आगे का शेड्यूल
28 मई को कजाकिस्तान, तजाकिस्तान, यूक्रेन से फ्लाइट आएंगी।
29 मई को अलमेटी से फ्लाइट आएगी।
30 मई को कजाकिस्तान, मोस्को और म नीला से फ्लाइट आएंगी।
31 मई को अलमेटी से और 1 जून को बिश्केक से फ्लाइट आएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो