scriptअबूझ सावे की रौनक फीकी, मैरिज गार्डन सूने | RAM NAVAMI 2021 ABUJH SAWA CORONA EFFECT | Patrika News
जयपुर

अबूझ सावे की रौनक फीकी, मैरिज गार्डन सूने

रामनवमी (Ram Navami 2021) के अबूझ सावे (Abujha Sawa) पर भी कोरोना का असर (Corona effect) देखने को मिला। विवाह स्थल सजे—धजे जरूर, लेकिन रौनक फीकी ही नजर आई। सड़क पर बैड़बाजा के साथ सीमित संख्या में बाराती नजर आए, मेहमान भी सीमित संख्या में ही पहुंचे। विवाह आयोजनों से जुडे लोगों की मानें तो शहर में करीब 400 शादियां ही हुईं, जबकि कई शादियां स्थगित हो गई। कुछ लोगों ने होटलों में भी शादियां की।

जयपुरApr 21, 2021 / 10:53 pm

Girraj Sharma

अबूझ सावे की रौनक फीकी, मैरिज गार्डन सूने

अबूझ सावे की रौनक फीकी, मैरिज गार्डन सूने

अबूझ सावे की रौनक फीकी, मैरिज गार्डन सूने

— रामनवमी के अबूझ सावे पर कोरोना ने की रौनक फीकी

— कई शादियां हुई स्थगित
— शहर में करीब 400 शादियां

जयपुर। रामनवमी (Ram Navami 2021) के अबूझ सावे (Abujha Sawa) पर भी कोरोना का असर (Corona effect) देखने को मिला। विवाह स्थल सजे—धजे जरूर, लेकिन रौनक फीकी ही नजर आई। सड़क पर बैड़बाजा के साथ सीमित संख्या में बाराती नजर आए, मेहमान भी सीमित संख्या में ही पहुंचे। विवाह आयोजनों से जुडे लोगों की मानें तो शहर में करीब 400 शादियां ही हुईं, जबकि कई शादियां स्थगित हो गई। कुछ लोगों ने होटलों में भी शादियां की। कुछ जगहों पर घरों में भी फेरे के आयोजन हुए। गार्डन संचालन लोगों से कोरोना गाइडलाइन की पालना कराते नजर आए।
जयपुर विवाह स्थल समिति अध्यक्ष भवानी शंकर माली ने बताया कि इस बार रामनवमी के अबूझ सावे पर अच्छा कारोबार होने की उम्मीद थी, लेकिन जन अनुशासन पखवाड़े को लेकर सरकार की ओर से जारी की गई गाइडलाइन के चलते आधा भी कारोबार नहीं हो पाया है। करीब 40 से 50 फीसदी शादियां लोगों ने स्थगित कर दी। शहर में करीब 350 ही मैरिज गार्डन बुक हुए है। कुछ शादियां होटलों में भी हुई है। मैरिज गार्डनों में कोरोना गाइडलाइन की पालना करवाई गई है।

Home / Jaipur / अबूझ सावे की रौनक फीकी, मैरिज गार्डन सूने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो