अबूझ सावे की रौनक फीकी, मैरिज गार्डन सूने

रामनवमी (Ram Navami 2021) के अबूझ सावे (Abujha Sawa) पर भी कोरोना का असर (Corona effect) देखने को मिला। विवाह स्थल सजे—धजे जरूर, लेकिन रौनक फीकी ही नजर आई। सड़क पर बैड़बाजा के साथ सीमित संख्या में बाराती नजर आए, मेहमान भी सीमित संख्या में ही पहुंचे। विवाह आयोजनों से जुडे लोगों की मानें तो शहर में करीब 400 शादियां ही हुईं, जबकि कई शादियां स्थगित हो गई। कुछ लोगों ने होटलों में भी शादियां की।

By: Girraj Sharma

Published: 21 Apr 2021, 10:53 PM IST

अबूझ सावे की रौनक फीकी, मैरिज गार्डन सूने

— रामनवमी के अबूझ सावे पर कोरोना ने की रौनक फीकी

— कई शादियां हुई स्थगित
— शहर में करीब 400 शादियां

जयपुर। रामनवमी (Ram Navami 2021) के अबूझ सावे (Abujha Sawa) पर भी कोरोना का असर (Corona effect) देखने को मिला। विवाह स्थल सजे—धजे जरूर, लेकिन रौनक फीकी ही नजर आई। सड़क पर बैड़बाजा के साथ सीमित संख्या में बाराती नजर आए, मेहमान भी सीमित संख्या में ही पहुंचे। विवाह आयोजनों से जुडे लोगों की मानें तो शहर में करीब 400 शादियां ही हुईं, जबकि कई शादियां स्थगित हो गई। कुछ लोगों ने होटलों में भी शादियां की। कुछ जगहों पर घरों में भी फेरे के आयोजन हुए। गार्डन संचालन लोगों से कोरोना गाइडलाइन की पालना कराते नजर आए।

जयपुर विवाह स्थल समिति अध्यक्ष भवानी शंकर माली ने बताया कि इस बार रामनवमी के अबूझ सावे पर अच्छा कारोबार होने की उम्मीद थी, लेकिन जन अनुशासन पखवाड़े को लेकर सरकार की ओर से जारी की गई गाइडलाइन के चलते आधा भी कारोबार नहीं हो पाया है। करीब 40 से 50 फीसदी शादियां लोगों ने स्थगित कर दी। शहर में करीब 350 ही मैरिज गार्डन बुक हुए है। कुछ शादियां होटलों में भी हुई है। मैरिज गार्डनों में कोरोना गाइडलाइन की पालना करवाई गई है।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned