scriptआग की लपटों में घिरी रेप पीड़िता चिल्लाते हुए थाने में घुसी, मचा हडकम्प, एक पुलिसकर्मी भी झुलसा | Jaipur crime news: Rap victim woman set fire himself in Jaipur | Patrika News
जयपुर

आग की लपटों में घिरी रेप पीड़िता चिल्लाते हुए थाने में घुसी, मचा हडकम्प, एक पुलिसकर्मी भी झुलसा

Jaipur crime news: चिल्लाई पुलिस बलात्कार के मामले नहीं कर रही कार्रवाई, महिला करीब 80 फीसदी झुलसी, बुझाने के प्रयास में एक पुलिसकर्मी भी झुलसा, वैशाली नगर थाने में महिला ने खुद को आग लगाई
 

जयपुरJul 29, 2019 / 11:43 am

Deepshikha Vashista

crime news

आग की लपटों में घीरी रेप पीड़िता चिल्लाते हुए थाने में घुसी, मचा हडकम्प, एक पुलिसकर्मी भी झुलसा

मुकेश शर्मा / जयपुर. jaipur crime news : वैशाली नगर थाने में एक महिला के आत्मदाह ( Rap victim woman set fire himself ) का प्रयास करने से सनसनी फैल गई। महिला को 80 फीसदी झुलसने ( Women get 80 percent burns ) पर सवाई मानसिंह अस्पताल ( SMS Hospital )में भर्ती कराया गया है। वहीं आग बुझाने के प्रयास में एक कांस्टेबल भी झुलस गया। बलात्कार की शिकार ( Rape With woman ) इस महिला ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने और आरोपी को बचाने का आरोप लगाया है।
हुआ यूं कि रविवार दोपहर बलात्कार ( Jaipur Rape Case ) के मामले में पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा चिल्लाती हुई 35 वर्षीय महिला आग की लपटों में घिरी हुई थाने में घुस गई। यह देख वहां उपस्थित पुलिसकर्मियों के हाथ-पांव फूल गए। तभी कांस्टेबल अमर सिंह ने आग की लपटों में घिरी महिला को बचाने का प्रयास किया। अमर सिंह को देख अन्य पुलिसकर्मी थाने से दरी ले आग बुझाने में जुट गए। बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। अस्पताल में महिला की हालत गंभीर बताई गई है। वहीं अमरसिंह का हाथ भी झुलस गया।
अस्पताल में महिला के पति ने आरोप लगाया कि वह सेवानिवृत्त फौजी है। यहां झोटवाड़ा क्षेत्र में परिवार सहित रहता है और मूलत: सीकर क्षेत्र निवासी है। चार वर्ष पहले नौकरी के दौरान गांव के परिचित रिश्तेदार को जयपुर में पढऩे के दौरान पत्नी और बच्चों को संभालने के लिए कहा था। 29 वर्षीय आरोपी ने नशीला शीतल पेय पिलाकर पत्नी से बलात्कार ( Crime News In Hindi ) किया। बाद में डरा धमकाकर बलात्कार करता रहा और ब्लैकमेल कर रुपए भी वसूलता रहा।
पत्नी ( woman crime news ) ने आपबीती बताई, तब जाकर आरोपी के खिलाफ वैशाली नगर थाने में बलात्कार का मामला दर्ज कराया। लेकिन इस मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही थी। पुलिस की अभद्र भाषा और बयानों से पत्नी काफी परेशान हो चुकी थी। आखिरकार पत्नी ने पुलिस की प्रताडऩा और आरोपी के खुलेआम घूमने से त्रस्त हो यह कदम उठा लिया।
महिला अपने बेटे के साथ थाने पहुंची थी। थाने के बाहर आग लगा अंदर चली गई। आग बुझाने में एक पुलिसकर्मी भी झुलस गया। बलात्कार के मामले की जांच चल रही थी। पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।
विकास शर्मा, डीसीपी वेस्ट, जयपुर पुलिस कमिश्नरेट

यह भी पढ़ें

चलती कार में जबरदस्ती Kiss करने की कोशिश, युवती ने दिखाई बहादुरी, दरिन्दे की काटी जीभ

Home / Jaipur / आग की लपटों में घिरी रेप पीड़िता चिल्लाते हुए थाने में घुसी, मचा हडकम्प, एक पुलिसकर्मी भी झुलसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो