scriptलडक़ी को Kiss के प्रयास में अपनी जीभ कटवाने वाला पहले भी कर चुका था सवारियों के साथ ऐसा प्रयास | Rape Attempt in Cab : Ola Cab Rape in Jaipur | Patrika News
जयपुर

लडक़ी को Kiss के प्रयास में अपनी जीभ कटवाने वाला पहले भी कर चुका था सवारियों के साथ ऐसा प्रयास

Rape Attempt in Cab : लडक़ी के मुंह में अपनी जीभ डाल कर उसके साथ बलात्कार ( Rape Attempt in Cab ) का प्रयास करने वाले आरोपियों के बारे में पुलिस को और कई जानकारियां हाथ लगी है…

जयपुरJul 27, 2019 / 02:45 pm

dinesh

Rape Attempt in Cab
जयपुर। लडक़ी के मुंह में अपनी जीभ डाल कर उसके साथ बलात्कार ( rape attempt in Cab ) का प्रयास करने वाले आरोपियों के बारे में पुलिस को और कई जानकारियां हाथ लगी है। पुलिस पूछताछ में एक आरोपी ने बताया कि गुरुवार रात को सुरेश से मुलाकात हुई। दोनों इधर-उधर घूम रहे थे। लडक़ी को कैब में बैठाने से पहले तीन सवारियां छोड़ी थी उनसे पैसे लूटने की साजिश थी, लेकिन सवारियों से मौका नहीं मिला था। उसके ये प्रयास अफसल हो गए थे।
वहीं दूसरे आरोपी ने बताया कि जगतपुरा के प्रताप नगर में गली नंबर छह पर खड़ा था, इस दौरान सचिन भी वहां था। वह पिस्टल दिखा कार में बैठ गया और बुकिंग आने पर युवती को लेने दुर्गापुरा चले गए थे। पुलिस को दोनों के बयान विरोधीभासी लग रहे है। पुलिस पूरे मामले की तह में जाने में जुट गई है। पुलिस ने कैब चालक सुरेश कुमार वर्मा (30) पुत्र रघुनाथ प्रसाद वर्मा निवासी विद्याधर नगर (जेडीए ऑफिस के पीछे) वीर सरकारी कच्ची बस्ती और उसका साथी सचिन शर्मा (25) पुत्र वासुदेव शर्मा मूलत: निवासी भरतपुर के भुसावर स्थित बलभगढ़ और हाल ब्रज विहार जगतपुरा को गिरफ्तार किया। आरोपी सचिन शर्मा की युवती ने जीभ काट ली थी।
यह शैतान की जुबान है, कट जाती तो अच्छा था
गौरतलब है कि जयपुर में गुरुवार देर रात वैशाली नगर के चित्रकूट क्षेत्र में चलती कार में एक मॉडलिंग करने वाली युवती से बलात्कार का प्रयास किया गया। लडक़ी के मुंह में अपनी जीभ डाल दी, तभी युवती ने इज्जत बचाने के लिए आरोपी की जीभ को जोर से काट लिया। लहूलुहान आरोपी चिल्लाया, तो कैब चला रहे साथी ने कार रोक ली। इस दौरान लडक़ी बचकर कार से उतर भाग निकली। पीडि़ता थाने पहुंची, लेकिन मामला जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र का होने पर वहां की पुलिस को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने शुक्रवार तडक़े कैब चालक और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से नकली पिस्टल और कार भी जब्त की है।
पीडि़त 21 वर्षीय युवती मूलत: आगरा की रहने वाली है और यहां चित्रकूट में रहकर बीए की पढ़ाई के साथ मॉडलिंग का काम काम कर रही है। पीडि़त युवती दुर्गापुरा स्थित एक होटल के क्लब में जन्मदिन पार्टी में शामिल होने आई थी। यहां से घर जाने के लिए देर रात 1.12 बजे ओला कैब बुक करवाई थी। कैब में पहले से चालक के बगल में एक युवक बैठा था। युवती ने पूछा तो चालक ने परिचित होना बताया और साथी को भी चित्रकूट छोडऩे की बात कहकर पीडि़ता को बैठा लिया। चित्रकूट क्षेत्र में सुनसान जगह देख चालक का साथी चलती कार में अचानक पीछे युवती के पास आ गया और पिस्टल दिखा, उससे छेड़छाड़ करने लगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो