scriptपहले युवती की अश्लील क्लिपिंग बनाई, फिर वायरल करने की धमकी देकर किया बलात्कार | Rape by threatening to make viral clippings viral | Patrika News
जयपुर

पहले युवती की अश्लील क्लिपिंग बनाई, फिर वायरल करने की धमकी देकर किया बलात्कार

आरोपी की प्रताडऩा से परेशान होकर पीडि़त ने पुलिस की शरण ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जयपुरMay 22, 2019 / 05:24 pm

abdul bari

जयपुर
शहर में देर रात महिला से दरिदंगी के बाद निर्वस्त्र कर जंगल में फेंकने के मामले के अलावा दो युवतियों से भी बलात्कार करने के नए मामले सामने आए हैं।
ब्रह्मपुरी थाना इलाके में एक युवती की अश्लील क्लिपिंग बनाकर उसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार महावीर कॉलोनी, करतारपुरा निवासी 22 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि कुछ दिनों पूर्व उसकी दीपक जैन से दोस्ती हुई थी। इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील क्लिपिंग बना ली और उसे सार्वजनिक करने का भय दिखाकर उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी की प्रताडऩा से परेशान होकर पीडि़त ने पुलिस की शरण ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
दूसरी ओर प्रताप नगर थाना इलाके में शादी का झांसा देकर एक युवती से बलात्कार करने का मामला सामने आया है।
पुलिस के अनुसार गोकुलपुरा निवासी 26 वर्षीय एक युवती ने मामला दर्ज करवाया कि शंभूदयाल ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी तीन साल से लगातार उसका देहशोषण करता आ रहा है। आरोपी के झांसों से परेशान होकर पीडि़ता ने पुलिस की शरण ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला सामने आने के बाद आरोपी फरार हो गया।
यहां भी वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी

मांडल/भीलवाड़ा। थाना पुलिस ने क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया। पीड़ित युवती ने आरोप लगाया कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करा जांच में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती ने आरोप लगाया कि तीन माह पूर्व उसके परिजन कुंभ में गए थे। तब रात को ट्रैक्टर चालक आसींद थाने के सोनारेल निवासी नारायण खारोल व अन्य चालक माण्डल थाना क्षेत्र के राजपुरा निवासी छीतर सिंह राजपूत उसके घर पर आए व उसको मुंह में कपड़ा ठूंस कर बागोर मार्ग की तरफ ले गए। वहां सामूहिक दुष्कर्म किया गया। अश्लील फोटो व वीडियो बना लिया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। छह दिन पूर्व वापस दोनों आरोपित उसके घर आए और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता युवती का मेडिकल करा जांच में जुट गई है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो