scriptडांस क्लास संचालक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज | Rape case filed against dance class operator | Patrika News
जयपुर

डांस क्लास संचालक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज

बारां जिले में पुलिस ने शुक्रवार को एक डांस क्लास संचालक के खिलाफ पोक्सो व बलात्कार के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। पीडि़ता ने दोपहर में मां व पिता के साथ पुलिस को रिपोर्ट दी कि आरोपी साढ़े पांच माह से उसके साथ बलात्कार कर रहा है। मां का आरोप है कि आरोपी के बलात्कार करने से उसकी पुत्री गर्भवती हो गई।

जयपुरSep 04, 2021 / 12:51 am

Gaurav Mayank

डांस क्लास संचालक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज

डांस क्लास संचालक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज

जयपुर। बारां जिले में पुलिस ने शुक्रवार को एक डांस क्लास संचालक के खिलाफ पोक्सो व बलात्कार के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। पीडि़ता ने दोपहर में मां व पिता के साथ पुलिस को रिपोर्ट दी कि आरोपी साढ़े पांच माह से उसके साथ बलात्कार कर रहा है। मां का आरोप है कि आरोपी के बलात्कार करने से उसकी पुत्री गर्भवती हो गई।
पुलिस ने बताया कि साढ़े तेरह वर्षीय पीडि़ता डांस क्लास में जाती थी। जहां संचालक ने नाबालिग को डरा धमका कर बलात्कार किया। बाद में वह नाबालिग के साथ जबरन दुष्कर्म करने लगा। पीडि़ता की मां के अनुसार पुत्री के गर्भवती होने पर उन्हें पता चला। पुलिस ने बताया कि नाबालिग पीडि़ता का मेडिकल करा लिया गया है। आरोपी युवक फरार है। पुलिस टीमें उसकी तलाश में जुटी हुई हैं।
मोबाइल पर गेम की लत, खुद को मारी गोली, मौत

चूरू जिले में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में शुक्रवार सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक 27 साल के युवक ने अवैध देसी कट्टे से खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। अवैध देशी कट्टे से निकली गोली मृतक के सिर के बीच में लगी। बताया जा रहा है कि युवक को मोबाइल पर लगातार गेम खेलने की लत पड़ गई थी, जिसके कारण वह मानसिक तनाव में रहने सहित चिड़चिड़ा भी हो गया था।मृतक की शिनाख्त 27 वर्षीय गिरीश बुडानिया के रूप में हुई है, जो शहर में ड्राइविंग स्कूल चलाता था। कोतवाली पुलिस ने मृतक का राजकीय भरतिया अस्पताल की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड गठित कर पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द किया। पोस्टमार्टम के दौरान युवक के सिर में फंसी गोली मिल गई है।
इस संबंध में मृतक के पिता ताराचंद बुडानिया की ओर से पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया की 27 साल गिरीश कुमार मोबाइल पर गेम खेलता रहता था, जिसके चलते उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी। हर वक्त चिड़चिड़ा स्वभाव परिजनों के लिए भी परेशानी का कारण बना हुआ था। सुबह करीब 9 बजे हाउसिंग बोर्ड चूरू में स्थित अपने घर के ऊपर बने कमरे में युवक अकेला था। जहां उसने स्वयं को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर उसकी पत्नी ऊपर गई। उसको लहूलुहान देखकर पड़ोसी को बुलाया तो उसकी धड़कन चल रही थी। पड़ौसी उसे लेकर भरतिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लाया जहां चिकित्सकों ने गिरीश को मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने किया ऑम्र्स एक्ट में मामला दर्ज

कोतवाली सतीश कुमार यादव ने बताया कि मौके से आत्महत्या में प्रयुक्त अवैध देसी कट्टे को बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मृतक युवक गिरीश बुडानिया के खिलाफ ऑम्र्स एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है। कोतवाल ने बताया कि अवैध हथियार मृतक युवक कहां से लाया था, इस संबंध में अनुसंधान किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो