scriptदिनदहाडे अगवा कर चलती कार में युवती से बलात्कार, दाे घंटे तक शहर की सडकाें पर घुमाते रहे कार | rape case in jaipur | Patrika News
जयपुर

दिनदहाडे अगवा कर चलती कार में युवती से बलात्कार, दाे घंटे तक शहर की सडकाें पर घुमाते रहे कार

rape case in jaipur : दिनदहाडे अगवा कर चलती कार में युवती से बलात्कार, दाे घंटे तक शहर की सडकाें पर घुमाते रहे कार

जयपुरNov 18, 2019 / 11:03 am

RAJESH MEENA

meerut

युवती से रेप

woman crime in jaipur : जयपुर। शहर में महिला अत्याचार ( Female torture )के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। शहर में एक युवती को अगवा ( jaipur Kidnep girl )कर चलती कार में बलात्कार ( rape case )करने का मामला सामने आया है।
वहीं दूसरे मामले में शादी का झांसा देकर महिला से बलात्कार करने की घटना सामने आई है। इसके अलावा एक घटना में ऑटो सवार तीन बदमाश एक युवती को घर के बाहर से अगवा कर ले जाते है और यूपी ले जाकर उससे शादी रचाने के साथ कई दिनों तक बंधक बनाकर देहशोषण करने का मामला सामने आया है।( rajasthan news )

-दिनदहाड़े चलती कार में बलात्कार
कलेक्ट्री सर्किल से दिनदहाड़े कार सवार दो बदमाशों ने एक युवती को अगवा कर लिया, इसके बाद एक बदमाश ने चलती कार में उसके साथ रेप किया। बदमाश युवती को करीब तीन घंटे तक शहर की सड़कों पर घुमाते रहे। इसके बाद बदमाश युवती को धनवंतरी अस्पताल के सामने पटक कर फरार हो गए। लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। इन घटना ने पुलिस ( jaipur police )की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। पीडि़ता ने इस सम्बंध में बनीपार्क थाने में ( banipark police station jaipur )मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस के अनुसार हीरापथ मानसरोवर निवासी २१ वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि शनिवार दोपहर को किसी काम से वह कोर्ट गई थी। दोपहर करीब सवा बजे कार में सवार होकर नवीन व राहुल आए और उसे कलेक्ट्री सर्किल से अगवा कर अपने साथ ले गए। युवक पहले उसे मानसरोवर लेकर गए और फिर झोटवाड़ा ले गए।
झोटवाड़ा में नवीन ने चलती कार में उसके साथ बलात्कार किया। उसके पास बदमाश उसे धनवंतरी अस्पताल के पास पटक गए। इसके बाद पीडि़ता कल थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया। ( Rajasthan Police )
क्राइम वूमन सेल एसीपी संजीव ने बताया कि युवती ने नवीन के खिलाफ दिनदहाड़े चलती कार में बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच की जा रही है। विशेष बात यह हैकि युवती ने नवीन के खिलाफ बलात्कार के तीन मामले पहले भी दर्ज करवा रखे है। इसमें दो मामले २०१८ के है और एक इसी साल का है । तीनों मामले शिप्रापथ थाने में दर्ज है। नवीन आठ नवम्बर को ही जेल से बाहर आया है। वह पूर्व में दर्ज करवाएं गए बलात्कार के मामले में जेल में बंद था।
-शादी का झांसा देकर बलात्कार
शास्त्रीनगर थाना इलाके में एक महिला को शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है।
पुलिस के अनुसार नाहरी का नाका निवासी ३० वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया कि मोहम्मद समीर कुरैशी ने पहले उसके साथ दोस्ती गांठ ली। इसके बाद शादी का झांसा देकर आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। मामले की जांच थानाधिकारी सज्जनसिंह कविया कर रहे है।( crime news )
-अगवा कर युवती का देहशोषण
एक अन्य मामले में शास्त्रीनगर थाना इलाके में ऑटो सवार तीन बदमाश एक युवती को अगवा ( apharan news )कर ले गए और यूपी ले जाकर उससे शादी रचाने के बाद कई माह तक बंधक बनाकर एक युवक ने उसका देहशोषण किया।
पुलिस के अनुसार मूलत: यूपी निवासी १८ वर्षीय युवती परिवार के साथ किराए से शास्त्रीनगर में रहती है। उसने मामला दर्ज करवाया कि दो सितम्बर को वह अपने घर के बाहर खड़ी थी इसी दौरान कपिल अपने दो साथियों के साथ ऑटो लेकर आया और उसे अगवा कर अपने साथ मथुरा यूपी ले गए।
वहां पर कपिल ने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ बेहोशी की हालत में शादी रचा ली । उसे जब होश आया तो वह कमरें में दुल्हन की वेशभूषा में पडी थी। आरोपी ने उसे दो माह तक बंधक बना रखा और उसके साथ कई बार शारीरिक सम्बंध बनाए । किसी तरह वह उसके चंगुल से निकल कर जयपुर पहुंची और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Jaipur / दिनदहाडे अगवा कर चलती कार में युवती से बलात्कार, दाे घंटे तक शहर की सडकाें पर घुमाते रहे कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो