scriptमहिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं रहा यह शहर, दंरिदों ने तीन महिलाओं की लूटी अस्मत | rape case in jaipur : three woman | Patrika News
जयपुर

महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं रहा यह शहर, दंरिदों ने तीन महिलाओं की लूटी अस्मत

महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं रहा यह शहर, दंरिदों ने तीन महिलाओं की लूटी अस्मत

जयपुरFeb 09, 2020 / 11:06 am

RAJESH MEENA

court news,ujjain crime nesws,saja,gang rape with women abducted women and gang rape,balatkar,

परीक्षा देने स्कूल जाने का कहकर घर से गई नाबालिग, आरोपी को 10 वर्ष की कैद



rape case in jaipur : जयपुर। शहर में महिला अत्याचार के मामले थमने का ( three woman rape ) नाम नहीं ले रहे है। सांगानेर सदर थाना ( sanganer sadar police station )इलाके में दो महिलाओं से ( rape case )बलात्कार करने के मामले सामने आए है तो एक युवती से बलात्कार के प्रयास का मामला दर्ज हुआ है। (rajasthan police )
-नानी के घर छोडऩे के बहाने अगवा कर विवाहिता से बलात्कार
नानी के घर छोडऩे के बहाने एक विवाहिता को अगवा कर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने इस सम्बंध में सांगानेर सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है। ( rajasthan news )
पुलिस के अनुसार गोविंदपुरा कच्ची बस्ती निवासी २० वर्षीय विवाहिता ने मामला दर्ज करवाया कि वह घर से नानी के जाने के लिए निकली थी। बस स्टेण्ड के पास उसे विशाल मिला। विशाल ने कहा कि वह उसे नानी के घर छोड़ देगा। इसके बाद आरोपी उसके गाडी पर बिठाकर अपने साथ ले गया। आरोपी उसे अपने घर ले गया। ( jivanu )
वहां पर आरोपी ने उसे बंधक बनाकर रखा और उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उसे सालभर तक बंधक बना कर रखा और उसका देहशोषण किया। किसी तरह उनकी चंगुल से निकलकर पीडि़ता घर पहुुंची और परिजनों को आपबीती बताई। इस पर परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। ( jivanu_kitanu )
-अगवा कर युवती से बलात्कार
घर से बाजार जाने के लिए निकली युवती को टोंक रोड से एक युवक अगवा कर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। घटना सांगानेर सदर थाना इलाके की है।
पुलिस के अनुसार कल्लावाला वाटिका रोड निवासी १९ वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि वह घर से बाजार जाने के लिए निकली थी। ( rape )टोंक रोड पर बारह मील चौराहे पर विष्णु जांगिड़ आया और उसे जबरन अपने साथ बिठाकर ले गया। सुनसान स्थान पर ले जाकर आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। पीडि़ता किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को सारी कहानी बताई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
-विवाहिता से बलात्कार का प्रयास
एक २० वर्षीय विवाहिता सीतापुरा में एक हॉस्टल में रहकर पढाई करती है। एक परिचित युवक ने उसके किसी ( rape case )काम के बहाने बुलाया। उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया।
पुलिस के अनुसार विवाहिता ने घटना तीन फरवरी की बताई है। मामला सामने आने के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस आरोपी की सरगर्मी की तलाश कर रही है।

Home / Jaipur / महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं रहा यह शहर, दंरिदों ने तीन महिलाओं की लूटी अस्मत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो