scriptप्रदेश में सरकार का इकबाल हुआ खत्म, जनता दहशत में है | Rape Cases Rajasthan Bjp Angry Cm Vasundhara Raje Tweet Satish poonia | Patrika News
जयपुर

प्रदेश में सरकार का इकबाल हुआ खत्म, जनता दहशत में है

प्रदेश में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर एक बार फिर भाजपा ने सरकार को घेरा है। हनुमानगढ़ में दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने के मामले में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि यह घटना समाज के स साथ-साथ सरकार पर भी सवालिया निशान खड़ा करती है।

जयपुरMar 06, 2021 / 06:10 pm

Umesh Sharma

प्रदेश में सरकार का इकबाल हुआ खत्म, जनता दहशत में है

प्रदेश में सरकार का इकबाल हुआ खत्म, जनता दहशत में है

जयपुर।

प्रदेश में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर एक बार फिर भाजपा ने सरकार को घेरा है। हनुमानगढ़ में दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने के मामले में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि यह घटना समाज के स साथ-साथ सरकार पर भी सवालिया निशान खड़ा करती है। क्या सरकार का इकबाल खत्म हो गया है। यह पहली घटना नही है। एक के बाद एक सनसनीखेज घटनाएं हुई है। जिससे पुलिस की पंचलाइन अपराधियों में भय और आमजन में विश्वास पर विरोधाभास पैदा कर दिया है। सरकार के मध्यकाल में इस तरीके की घटनाएं प्रदेश की कानून—व्यस्था को ध्वस्त करते हुए अपाधियों के हौंसले बुलंद करती हैं। पूरे प्रदेश दहशत है और लोग पूछ रहे हैं कि जनसुरक्षा का वादा करने वाली सरकार जन घोषणा के वादे पर कब खरी उतरेगी।
रामलाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में यह कैसा कानून का राज है। हनुमानगढ़ में एक दुष्कर्म का मुख्य आरोपी पैरोल पर बाहर आता है और पीड़िता को आग लगा देता है। एसएमस में उस पीड़िता की मौत हो गई है। उसकी मौत से सरकार पर सवालिया निशान लग गया है कि आखिरी राजस्थान में बहन-बेटियां कब सुरक्षित होंगी। सरकार ऐसी घटनाओं को गंभीरता से क्यों नहीं लेगी। सरकार को इस तरह के मामले गंभीरता से लेते हुए दोषियों को सजा दिलाने का काम करे।
चिरनिद्रा में सोई है गहलोत सरकार

राजेंद्र राठौड़ ने अजमेर के किशनगढ़ में दिनदहाड़े घर में घुसकर एक युवती अपहरण की घटना को लेकर सरकार पर निशाना है। उन्होंने ट्वीट किया कि हवाई फायरिंग करते हुए पिता पर जानलेवा हमला और युवती के अपहरण की घटना ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि प्रदेश में कानून का राज कायम करने में सरकार पूरी तरह विफल साबित हो रही है। राठौड़ ने कहा कि गहलोत सरकार चिरनिद्रा में सोई हुई है। राज्य में कानून व्यवस्था मृत प्राय है। अपराधियों के हौंसले चरम पर हैं। जिस कारण से आपराधिक तत्व कानून व्यवस्था का मखौल उड़ाते हुए बेखौफ होकर ऐसी घटना को अंजाम दे रहे हैं। यह घटना कांग्रेस शासन के जंगलराज की कहानी को बयां करती है।

Home / Jaipur / प्रदेश में सरकार का इकबाल हुआ खत्म, जनता दहशत में है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो