scriptपिलानी पुलिस का काम प्रशंसनीय वरना सरकार की नाकामी के कारण पूरा प्रदेश बना ‘क्राइम स्टेट’ -राजे | Rape Small Girl Jhunjhunu Police Vasundhara raje Judiciary | Patrika News
जयपुर

पिलानी पुलिस का काम प्रशंसनीय वरना सरकार की नाकामी के कारण पूरा प्रदेश बना ‘क्राइम स्टेट’ -राजे

पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने पिलानी (झुंझुनु) पुलिस की प्रशंसा करते हुए कहा है कि मार्च 2018 में हमारी सरकार ने 12 साल या उससे कम उम्र की बच्चियों के साथ ज़्यादती करने वाले दोषियों को मौत की सजा देने का जो क़ानून बनाया था।

जयपुरMar 19, 2021 / 08:55 pm

Umesh Sharma

पिलानी पुलिस का काम प्रशंसनीय वरना सरकार की नाकामी के कारण पूरा प्रदेश बना ‘क्राइम स्टेट’ -राजे

पिलानी पुलिस का काम प्रशंसनीय वरना सरकार की नाकामी के कारण पूरा प्रदेश बना ‘क्राइम स्टेट’ -राजे

जयपुर।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने पिलानी (झुंझुनु) पुलिस की प्रशंसा करते हुए कहा है कि मार्च 2018 में हमारी सरकार ने 12 साल या उससे कम उम्र की बच्चियों के साथ ज़्यादती करने वाले दोषियों को मौत की सजा देने का जो क़ानून बनाया था। उसे हाल ही में पिलानी के सेवाभावी पुलिसकर्मियों ने अपनी मेहनत और लगन से सार्थक बनाया है। इसके लिए वे बधाई के पात्र है। साथ ही उन्होंने इसके लिए न्यायपालिका का भी आभार जताया है।
राजे ने इस संबंध में पिलानी पुलिस टीम के तमाम उन सदस्यों को चिट्ठी भी भेजी है, जिन्होंने इस प्रकरण में दिन-रात एक कर दोषी को फांसी की सज़ा मिलने तक अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने पुलिसकर्मियों को भेजी चिट्ठी में लिखा है कि एक मासूम को 26 दिन में न्याय दिलाने के लिए पिलानी पुलिस ने न केवल अपने कर्तव्य का ईमानदारी के साथ पालन किया, बल्कि मानवीय संवेदनाओं का परिचय देते हुए अपना सेवा धर्म भी बहुत बेहतर ढंग से निभाया। पूर्व सीएम ने कहा कि न्यायपालिका व पिलानी पुलिस की इस नज़ीर से अपराधियों में भय व्याप्त होगा, वरना तो सरकार की नाकामी के कारण पूरा प्रदेश इन दिनों ‘क्राइम स्टेट’ बना हुआ है। उन्होंने कहा है कि पिलानी पुलिस का यह परिश्रम निश्चित रूप से प्रशंसनीय है। उन्हें पूरा विश्वास है कि भविष्य में पुलिस इसी तरह अपने कर्तव्यों का समर्पण भाव और ईमानदारी के साथ निर्वहन करेगी, जिससे हमारी बच्चियों की तरफ़ कोई नज़र उठा कर नहीं देख सके।

Home / Jaipur / पिलानी पुलिस का काम प्रशंसनीय वरना सरकार की नाकामी के कारण पूरा प्रदेश बना ‘क्राइम स्टेट’ -राजे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो