scriptबीटेक छात्र सीनियर छात्रा को ले गया घुमाने,सुनसान जगह पर बिगड़ी नियत, फिर हो गया कांड | rape with 17 year old Teenager girl in jaipur rajasthan crime news | Patrika News
जयपुर

बीटेक छात्र सीनियर छात्रा को ले गया घुमाने,सुनसान जगह पर बिगड़ी नियत, फिर हो गया कांड

jaipur crime : जयपुर के प्रताप नगर थाना इलाके में किशोरी से बलात्कार, पीडि़ता ने घर पहुंच कर परिजनों को आपबीती बताई

जयपुरNov 11, 2019 / 03:02 pm

Deepshikha Vashista

jaipur crime

बीटेक छात्र ने सीनियर छात्रा को ले गया घुमाने,सुनसान जगह पर बिगड़ी नियत, फिर हो गया कांड

जयपुर। घुमाने के बहाने सुनसान स्थान पर ले जाकर किशोरी से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने इस सम्बंध में प्रताप नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है।पुलिस के अनुसार सेक्टर-17 प्रतापनगर निवासी 17 वर्षीय किशोरी ने मामला दर्ज करवाया कि मंदिर आने-जाने के दौरान उसकी जान पहचान मोहित गुप्ता से हुई।
फरवरी माह में दोनों की दोस्ती हो गई। इसके बाद से लगातार उनमें बातचीत चली आ रही थी। गत 9 अक्टूबर को आरोपी ने उसे घुमाने की बात कहीं और गाड़ी पर बिठाकर अपने साथ ले गया। प्रतापनगर के 26 सेक्टर में अपने कमरें में ले जाकर आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने घटना के बारें में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता ने घर पहुंच कर परिजनों को आपबीती बताई। इस पर परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया।
थानाधिकारी पुरूषोत्तम महरिया ने बताया कि किशोरी 12 कक्षा की छात्रा है और आरोपी बी टेक का स्टूडेंट है। मामला सामने आने के बाद से आरोपी फरार है। उसकी तलाश में टीमें भेजी है। पीडि़ता का मेडिकल करवाया जाएगा। आज मजिस्ट्रेट के समक्ष पीडि़ता के बयान भी करवाएं जाएंगे।

Home / Jaipur / बीटेक छात्र सीनियर छात्रा को ले गया घुमाने,सुनसान जगह पर बिगड़ी नियत, फिर हो गया कांड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो