scriptआरसीए अध्यक्ष जोशी और सचिव नांदू फिर आमने-सामने | RCA dispute: president joshi and sec nandu comment against each other | Patrika News
जयपुर

आरसीए अध्यक्ष जोशी और सचिव नांदू फिर आमने-सामने

थम नहीं रहा राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में विवाद का सिलसिला

जयपुरFeb 08, 2019 / 11:50 am

Mridula Sharma

rca

आरसीए अध्यक्ष जोशी और सचिव नांदू फिर आमने-सामने

जयपुर. राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (आरसीए) में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। आरसीए के अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी और सचिव राजेन्द्र सिंह नांदू एक बार फिर आमने-सामने हो गए हैं। बीते कई सालों से प्रदेश की क्रिकेट इस विवाद की भेंट चढ़ती रही है, लेकिन अब भी दोनों ही गुट एक-दूसरे की खामियां उजागर करने में लगे हुए हैं। ऐसा ही कुछ गुरुवार को आरसीए में आयोजित एक सम्मान समारोह के दौरान हुआ।
आरसीए द्वारा प्रदेश के क्रिकेटरों और मंत्रियों के लिए आयोजित सम्मान समारोह के दौरान अध्यक्ष और विधानसभा के अध्यक्ष जोशी ने राज्य क्रिकेट संघ के सचिव नांदू के लिए कहा कि नांदू नाम का कोई व्यक्ति आरसीए के सचिव पद पर नहीं है। इसका जवाब देते हुए नांदू ने भी कह दिया कि जोशी आरसीए के अध्यक्ष पद पर रहने के योग्य ही नहीं हैं।

जोशी ने ये कहा
नांदू नाम का कोई व्यक्ति आरसीए के सचिव पद पर नहीं है। आरसीए के खाते से 38 करोड़ रुपए कहां गए, कोई हिसाब नहीं है। पिछली सरकार को उदयपुर-जयपुर में स्टेडियम के लिए 6 करोड़ रुपए दिए लेकिन हुआ कुछ नहीं।
डॉ. सीपी जोशी, आरसीए-विधानसभा अध्यक्ष
(पिछले कामकाज पर सवाल उठाते हुए )
नांदू ने ये दिया जवाब
जिस व्यक्ति ने इस तरह का बयान दिया है, वह लोढ़ा कमेटी की सिफ ारशों के अनुसार राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर रहने के योग्य ही नहीं हैं। मैं आरसीए का निर्वाचित सचिव हूं। जोशी का यह बयान वाइड बॉल की तरह है।
आरएस नांदू, सचिव, आरसीए (जोशी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राजस्थान पत्रिका से कहा)
टेबल पर सजे रह गए मोमेन्टो
इस बीच समारोह में जोशी, खेल मंत्री अशोक चांदना, कृषि मंत्री लालचंद कटारिया, मुख्य सचेतक महेश जोशी उपस्थित थे। यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल कार्यक्रम खत्म होने के बाद आए। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा, उदयलाल आंजना, वैभव गहलोत समारोह में नहीं आए। उनके स्मृति चिह्न टेबल पर सजे रहे। समारोह में सैयद अली मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में उपविजेता रहने पर राजस्थान टीम के खिलाडिय़ों एवं कर्मचारियों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया।

Home / Jaipur / आरसीए अध्यक्ष जोशी और सचिव नांदू फिर आमने-सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो