scriptइस तरह जोधपुर में अभिषेक बच्चन ने किया सीनियर कबड्डी राष्ट्रीय प्रतियोगिता का उद्घाटन | video: bollywood actor Abhishek Bachchan inaugurated 64th senior national kabaddi championship in Jodhpur | Patrika News
जयपुर

इस तरह जोधपुर में अभिषेक बच्चन ने किया सीनियर कबड्डी राष्ट्रीय प्रतियोगिता का उद्घाटन

एमेच्योर कबड्डी फेडरेशन ऑफ इंडिया के तत्वावधान में जिला कबड्डी संघ की ओर से 64वीं सीनियर राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता सोमवार से शुरू हुई।

जयपुरNov 05, 2016 / 06:53 pm

Nidhi Mishra

inauguration

inauguration

एमेच्योर कबड्डी फेडरेशन ऑफ इंडिया के तत्वावधान में जिला कबड्डी संघ की ओर से 64वीं सीनियर राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता सोमवार से शुरू हुई। 5 से 8 नवम्बर तक जोधपुर के उम्मेद स्टेडियम में आयोजित होने वाली प्रतियोगिता का बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन सहित, जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत, इंटरनेशनल कबड्डी फेडरेशन के अध्यक्ष जनार्दनसिंह गहलोत और आयोजन सचिव एलएन जालानी ने विधिवत रूप से प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। गौरतलब है कि कबड्डी को राज्य खेल का दर्जा मिलने के बाद जोधपुर में पहली बार प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा है। उद्घाटन सत्र के अवसर पर वहां मौजूद लोगों खासकर युवतियों व बच्चों में अभिषेक के साथ फोटो खिंचवाने की होड़ मची रही।
READ MORE: जूनियर बच्चन पहुंचे जोधपुर, एयरपोर्ट पर जुटी प्रशंसकों की भीड़

प्रतियोगिता मैच दिन व रात में फ्लड लाइट में लीग कम नॉक आउट आधार पर खेले जा रहे हैं। चार दिवसीय आयोजन में देश भर की 32 टीमों के 700 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। आयोजन के उद्घाटन सत्र के लिए बॉलीवुड एक्टर दोपहर को हवाई मार्ग से जोधपुर पहुंचे थे। प्रतियोगिता में अंतरराष्ट्रीय स्तर के कई खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। प्रतियोगिता में राज्य की मुख्यमंत्री और देश के रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर के शामिल होने की उम्मीद भी जताई जा रही है।
READ MORE: मोदी व वसुंधरा ने देश में बनाया टेंशन का माहौल: गहलोत

आयोजन सचिव जालानी ने बताया कि आयोजन समिति की चीफ पैटर्न मुख्यमंत्री व समिति के चेयरमैन प्रदेश के खेल मंत्री गजेन्द्रसिंह खींवसर, स्वागत समिति के चेयरमैरन सांसद गजेन्द्रसिंह शेखावत, कन्वीनर प्रेमसिंह राव, इंटरनेशनल कबड्डी फेडरेशन के अध्यक्ष जनार्दनसिंह गहलोत, एमेच्योर कबड्डी फेडरेशन ऑफ इंडिया की अध्यक्ष मृदुल भदौरिया, राजस्थान स्टेट कबड्डी एसोसिएशन के सचिव गोविंदनारायण शर्मा, राजस्थान स्टेट कबड्डी एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष तेजस्वीसिंह सहित जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष घनश्याम शर्मा, सचिव जोगिन्दरसिंह व कोषाध्यक्ष किशन चौधरी शामिल हैं। 

Home / Jaipur / इस तरह जोधपुर में अभिषेक बच्चन ने किया सीनियर कबड्डी राष्ट्रीय प्रतियोगिता का उद्घाटन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो