scriptचुनाव परिणामों से पहले आई बड़ी खबर, कांग्रेस के मंत्रिमंडल और संगठन में हो सकता है बड़ा फेरबदल | Reshuffle in Congress Cabinet and Organization After Election Result | Patrika News
जयपुर

चुनाव परिणामों से पहले आई बड़ी खबर, कांग्रेस के मंत्रिमंडल और संगठन में हो सकता है बड़ा फेरबदल

चुनाव परिणामों से पहले आई बड़ी खबर, कांग्रेस के मंत्रिमंडल और संगठन में हो सकता है बड़ा फेरबदल

जयपुरMay 11, 2019 / 04:55 pm

rohit sharma

जयपुर।

लोकसभा ( lok sabha chunav 2019 ) के लिए राजस्थान में 25 सीटों पर चुनाव के बाद अब पार्टियां व प्रत्याशी परिणाम का इंतजार कर रही है। साथ ही परिणाम के बाद की रणनीति बनाने में भी जुट गई है। हाल ही में AICC महासचिव और राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे ( avinash pandey ) ने कहा कि इस चुनाव में जिन लोगों ने अच्छा कार्य किया है उन लोगों को सम्मानित किया जायेगा।
वहीं, संगठन और सत्ता में बदलाव को लेकर अविनाश पांडे ने कहा कि सत्ता और संगठन में बेहतर समवन्य बैठाने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ( Congress President Rahul Gandhi ) के साथ एक बार फिर चर्चा होगी। जिन विधायकों ने और मंत्रियों ने अच्छी परफॉर्मेंस दी है उन्हें पदोन्नत किया जाएगा। साथ ही जिन मंत्रियों या विधायकों की भीतरघात की खबर पुष्ट होती है तो निश्चित तौर पर उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। पर्यवेक्षकों और उम्मीदवारों से इस मामले में फीडबैक लेकर रिपोर्ट तैयार कर ली गई है।
प्रदेश सरकार के साथ एसोसिएट हुए निर्दलीय विधायकों का जिन सीटों पर पार्टी को सहयोग मिला है उन्हें सरकार में शामिल किया जा सकता है। राहुल गांधी को चुनाव के दौरान भी वॉर रूम से, फील्ड से फीडबैक दिया गया है।
चुनाव के नतीजों को लेकर अविनाश पांडे ने कहा की सकारात्मक नतीजों की उम्मीद है। वहीं, अलवर थानागाजी घटना के मामले पर अविनाश पांडे ने कहा कि मामले को लेकर राज्य सरकार के साथ नितिन राउत ने भी पार्टी नेतृत्व को रिपोर्ट सौंपी है इस पर संवदेनशीलता के साथ फैसला लिया जायेगा।

Home / Jaipur / चुनाव परिणामों से पहले आई बड़ी खबर, कांग्रेस के मंत्रिमंडल और संगठन में हो सकता है बड़ा फेरबदल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो