scriptकटारिया के बयान पर खाचरियावास का पलटवार, बोले ना अच्छे दिन आए ना 15 लाख रुपए | Reversal of Khachariwas on Kataria's statement, do not say good days | Patrika News
जयपुर

कटारिया के बयान पर खाचरियावास का पलटवार, बोले ना अच्छे दिन आए ना 15 लाख रुपए

कोरोना काल में भी राजस्थान में सियासत कम होने का नम नहीं ले रही है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही तरफ से नेता एक—दूसरे पर आरोप—प्रत्यारोप लगा रहे हैं। कांग्रेस की ओर से मजदूरों के खाते में 10 हजार रुपए की राशि डलवाने सहित कई मांगों को लेकर गुरुवार को हुए स्पीकअप आॅनलाइन कैम्पेन को लेकर भी सियासत गर्मा गई है।

जयपुरMay 29, 2020 / 05:49 pm

Umesh Sharma

कटारिया के बयान पर खाचरियावास का पलटवार, बोले ना अच्छे दिन आए ना 15 लाख रुपए

कटारिया के बयान पर खाचरियावास का पलटवार, बोले ना अच्छे दिन आए ना 15 लाख रुपए

जयपुर।

कोरोना काल में भी राजस्थान में सियासत कम होने का नम नहीं ले रही है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही तरफ से नेता एक—दूसरे पर आरोप—प्रत्यारोप लगा रहे हैं। कांग्रेस की ओर से मजदूरों के खाते में 10 हजार रुपए की राशि डलवाने सहित कई मांगों को लेकर गुरुवार को हुए स्पीकअप आॅनलाइन कैम्पेन को लेकर भी सियासत गर्मा गई है। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने इस कैम्पेन पर जुबानी हमला बोला और कहा कि कांग्रेस नेता खुद तो कुछ करते नहीं हमेशा दिल्ली से मांगते हैं, ये उचित नहीं है। इस पर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने पलटवार करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने आज तक डायरेक्ट पैसा नहीं दिया, लेकिन राजस्थान की सरकार ने 1 करोड़ लोगों के खाते में डायरेक्ट पैसा डाला है। दोनों नेताओं ने एक—दूसरे पर जमकर निशाना साधा।
कटारिया ने कहा कि केंद्र ने सभी राज्यों के लिए बहुत कुछ किया है, लेकिन प्रदेश की गहलोत सरकार ने अपने खजाने से प्रदेश की जनता के लिए क्या कुछ किया है उसका भी हिसाब देना चाहिए। कांग्रेस के नेताओं ने सरकार बनाने से पहले वादा किया था कि हर परिवार के खाते में 7500 रुपए डाले जाएंगे, लेकिन आज तक एक पैसा किसी के भी खातों में नहीं डाला गया, जबकि कर्नाटक सहित कई सरकारों ने यह काम कर डाला।
परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कटारिया के बयान जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में मजदूर को रोटी, रोजगार और खाते में पैसा चाहिए। भूख, गर्मी, प्यास से परेशानी से मजदूर दम तोड़ रहा है। अब तक इस वजह से लगभग 666 लोगों की मौत हो चुकी है। कम से कम जनता केंद्र सरकार से कुछ मांग रही है तो उनकी मदद करें। उन्होंने कहा कि राजस्थान के भाजपा नेता केंद्र की पैरवी करने का काम कर रहे हैं बिना काम के बावजूद ही राजनीति करने में जुटे हैं। हमने हजारों करोड़ खाते में डाले हैं लेकिन प्रधानमंत्री ने कहा था 15 लाख जमा करा दूंगा, अच्छे दिन लेकर आऊंगा। ना तो 15 लाख मिले और ना अच्छे दिन आए।

Home / Jaipur / कटारिया के बयान पर खाचरियावास का पलटवार, बोले ना अच्छे दिन आए ना 15 लाख रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो