scriptRight to health Bill पर बीजेपी का ट्वीट, यूजर्स ने दिए ऐसे कमेंट कि सपोर्ट सही या विरोध ? | Right to health Bill : Doctors protest against Rajasthan's Right To He | Patrika News
जयपुर

Right to health Bill पर बीजेपी का ट्वीट, यूजर्स ने दिए ऐसे कमेंट कि सपोर्ट सही या विरोध ?

बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर ट्वीट किया है, गहलोत सरकार की लापरवाही की कीमत एक बार फिर प्रदेश की जनता चुका रही है और डॉक्टरों की हड़ताल से प्रदेश में हाहाकार मच गया है, मरीजों को समय से इलाज नहीं मिल पा रहा है

जयपुरMar 28, 2023 / 01:10 pm

sangita chaturvedi

Right to health Bill पर बीजेपी का ट्वीट, यूजर्स ने दिए ऐसे कमेंट कि सपोर्ट सही या विरोध ?

Right to health Bill पर बीजेपी का ट्वीट, यूजर्स ने दिए ऐसे कमेंट कि सपोर्ट सही या विरोध ?

जयपुर। अशोक गहलोत सरकार ने राइट टू हेल्थ बिल को मंजूरी दे दी, लेकिन इस पर वबाल मचा हुआ है। डॉक्टर्स का कहना है राज्य सरकार को बिल वापस लेना होगा। वहीं सरकार का कहना है, बिल पर बात हो सकती है, वापसी का सवाल ही नहीं उठता। इससे मरीज परेशान हैं। इधर बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर ट्वीट किया है, गहलोत सरकार की लापरवाही की कीमत एक बार फिर प्रदेश की जनता चुका रही है और डॉक्टरों की हड़ताल से प्रदेश में हाहाकार मच गया है, मरीजों को समय से इलाज नहीं मिल पा रहा है।


इस ट्वीट को रीट्वीट किया जा रहा है। यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। ट्विटर पर #राइटटूहेल्थसंजीवनीहै ट्रेंड कर रहा है। कुछ यूजर्स ने लिखा, ये बिल आदमी के हित में है। इसका विरोध करना गलत है। इस मामले में सरकार ठीक है। यूजर ने लिखा, इस बिल का समर्थन करना चाहिए। जिस बीमार व्यक्ति का इलाज सरकार कराए वो भी फ्री तो ये बुरा कैसे है।

उधर कुछ यूजर्स ने सरकार का विरोध किया। एक यूजर ने कहा, सरकार RTH हटा ले फिर सरकार अगर चाहे तो इमरजेंसी में मरीज द्वारा किए जाने वाले सभी खर्चो को मरीज के अकाउंट में डायरेक्ट Reimburse कर सकती है। रोगी claim करे और reimbursement ले ले। ऐसा करने वाला राजस्थान पहला राज्य होगा। लोगों को भी पता चल जाएगा सरकार सच में फ्री देना चाहती है क्या?

एक और यूजर ने लिखा, सरकार को खुद सरकारी हॉस्पिटल पर विश्वास नहीं है, जो निजी हॉस्पिटल को बाध्य कर रही हैं। जिनको फ्री इलाज चाहिए वो जाए सरकारी हॉस्पिटल में। कौन मना कर रहा है। प्राइवेट हॉस्पिटल वाले थोड़ी ना मरीज को पकड़ के बुला रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, Say no to RTH…it will destroy the required treatment system in private sector too…It should apply to govt hospitals only….Who will pay the salary n other expenses for running a private hospital…

एक और यूजर ने लिखा, जो लोग भी इस RTH का समर्थन कर रहे हैं, वे पहले अपने अपने व्यवसाय में भी इसी तरह का कानून लागू करने की सोचें, अगर वे भी अपने व्यवसाय में इमर्जेंसी के नाम पर मुफ्त सेवा देने को तैयार हैं तो आगे बात करें। वकील,दुकानदार,सलून,होटल,रेस्टोरेंट,किसान, क्या ये सब कुछ भी मुफ्त दे सकते है ??

https://twitter.com/BJP4Rajasthan/status/1640388287658614784?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Jaipur / Right to health Bill पर बीजेपी का ट्वीट, यूजर्स ने दिए ऐसे कमेंट कि सपोर्ट सही या विरोध ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो