scriptराष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की विधायक दल की बैठक आज शाम 5 बजे, इस तरह बनेगी सरकार को घेरने की रणनीति | rlp | Patrika News
जयपुर

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की विधायक दल की बैठक आज शाम 5 बजे, इस तरह बनेगी सरकार को घेरने की रणनीति

रालोपा विधायक दल की बैठक आज शाम 5 बजे

जयपुरAug 12, 2020 / 08:37 am

PUNEET SHARMA

MP Hanuman beniwal

MP Hanuman beniwal


जयपुर।
राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की विधायक दल की बैठक आज शाम शाम 5 बजे पार्टी के संयोजक और सांसद हनुमान बेनीवाल के जालूपुरा स्थित सरकारी आवास पर होगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पुखराज गर्ग ने बताया कि बैठक में कोराना संक्रमण,टिडडी संकट,बेरोजगारी व प्रदेश के अन्य ज्वलंत मुददों को प्रमुखता से उठाने के साथ ही सरकार को घेरने की रणनीति पर चर्चा होगी।
असल में राजस्थान में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के तीन ही विधायक हैं। लेकिन पार्टी राजस्थान के फायर ब्रांड नेता हनुमान बेनीवाल पार्टी के संयोजक हैं और वे सांसद भी हैं। बेनीवाल ने राजस्थान के मुददों और समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ मोर्चा रखा है। बेनीवाल कोरोना संक्रमण,टिडडी नियंत्रण, राजस्थान की खराब होती कानून व्यवस्था पर लगातार सरकार को घेरते आए हैं।
आज शाम बेनीवाल के सरकारी आवास पर हो रही विधायक दल की बैठक में तीन दिन के विधान सभा सत्र में सरकार को पुरजोर तरीके से घेरने की रणनीति पार्टी के विधायक बना सकते हैं। चूंकि अब बेनीवाल सांसद हैं तो वे पार्टी के विधायकों को सरकार को घेरने के खास निर्देश दे सकते हैं। पार्टी कांग्रेस सरकार के विधायकों की बाडेबंदी को भी सत्र के दौरान मुददा बना कर सरकार को घेर सकती है।

Home / Jaipur / राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की विधायक दल की बैठक आज शाम 5 बजे, इस तरह बनेगी सरकार को घेरने की रणनीति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो