scriptगहलोत के ‘पुराने बजट’ पर सांसद हनुमान बेनीवाल का ऐसा दावा, जानकार आपको भी होगी हैरानी | RLP MP Hanuman Beniwal on CM Gehlot old Budget Speech | Patrika News
जयपुर

गहलोत के ‘पुराने बजट’ पर सांसद हनुमान बेनीवाल का ऐसा दावा, जानकार आपको भी होगी हैरानी

RLP MP Hanuman Beniwal on CM Gehlot old Budget Speech : गहलोत के ‘पुराने बजट’ पर सांसद हनुमान बेनीवाल का ऐसा दावा, जानकार आपको भी होगी हैरानी

जयपुरFeb 11, 2023 / 12:35 pm

Nakul Devarshi

RLP MP Hanuman Beniwal on CM Gehlot old Budget Speech

जयपुर।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा राज्य विधानसभा में पुराना बजट पढ़ने को लेकर सियासी पारा गर्माया हुआ है। विपक्षी दल के नेता इस घटना को शर्मनाक बताते हुए सीएम गहलोत और राज्य सरकार को निशाने पर ले रहे हैं। इसी क्रम में आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल ने दावा करते हुए कहा है कि राज्य में बजट लीक की घटना पहली बार नहीं बल्कि दूसरी बार हुई है।

 

सांसद बेनीवाल का कहना है कि पुराना बजट भाषण पढ़ना बजट लीक की श्रेणी में ही आता है। ठीक इसी तरह की घटना तत्कालीन गहलोत सरकार में पहले भी हो चुकी है। उन्होंने पूर्व में हुई घटना का ज़िक्र करते हुए कहा कि वर्ष 1998 में गहलोत सरकार के पहले कार्यकाल के दौरान एक निर्दलीय विधायक सुबह 10 बजे ही बजट कॉपी बाहर लेकर आ गए थे। तब भी बजट लीक हुआ था और अब भी दूसरी बार बजट लीक हुआ है।

 

आरएलपी सांसद ने कहा कि पुराना बजट पढ़ने के इस ताज़ा घटनाक्रम ने प्रदेश को हंसी का पात्र बना दिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री से इस शर्मसार करने वाली घटना का कारण बने दोषी अधिकारियों को चिन्हित कर सख्त कार्रवाई करने का आग्रह किया।

https://twitter.com/RajCMO?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Jaipur / गहलोत के ‘पुराने बजट’ पर सांसद हनुमान बेनीवाल का ऐसा दावा, जानकार आपको भी होगी हैरानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो