scriptहाइटेंशन लाइन को छू गया डंपर, फिर देखें कितना हुआ बवाल | road accident in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

हाइटेंशन लाइन को छू गया डंपर, फिर देखें कितना हुआ बवाल

कई अन्य कई जिलों में भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। कई जिलों में तो घरों के ठीक छूती हुई ही हाइटेंशन लाइनें जा रही हैं। जिनके कारण बरसात के समय अक्सर हादसे होते हैं ।

जयपुरAug 08, 2020 / 11:56 am

JAYANT SHARMA

Electricity

Electricity

जयपुर
हाइवे से होकर गुजर रहे डंपर का एक हिस्सा हाइटेंशन लाइन से छू जाने के कारण डंपर में ग्यारह हजार वोल्ट का करंट दौड़ गया। मौके पर ही डंपर में सवार युवक की मौत हो गई। डंपर में भी आग लग गई। आग को ग्रामीणोें ने जैसे—तैसे काबू किया और पुलिस को सूचना दी। घटना दौसा जिले के नांगल राजावतान क्षेत्र की है। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाइवे निर्माण कंपनी के प्लांट में रोडी ला रहे डंपर के साथ यह हादसा हुआ।
हादसे में जयपुर के तुंगा निवासी नारायण लाल मीणा की मौत हो गई। इस बारे में जब परिजनों को सूचना दी गई तो परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से शव को मौके पर ही रख दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने उनको समझाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। स्थानीय लोगों का कहना था कि यहां पहले भी इस तरह के हादसे हुए हैं लेकिन बिजली विभाग के अधिकारी ध्यान नहीं देते।
प्रदेश के कई अन्य कई जिलों में भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। कई जिलों में तो घरों के ठीक छूती हुई ही हाइटेंशन लाइनें जा रही हैं। जिनके कारण बरसात के समय अक्सर हादसे होते हैं ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो