scriptआधी रात जयपुर में भीषण सड़क हादसा, ऑटोमेटिक लग्जरी कार हुई चकनाचूर, तीन लोगों की मौत | Road accidents in Rajasthan | Patrika News

आधी रात जयपुर में भीषण सड़क हादसा, ऑटोमेटिक लग्जरी कार हुई चकनाचूर, तीन लोगों की मौत

locationजयपुरPublished: Jun 18, 2021 11:15:27 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

जयपुर और बीकानेर में दो सड़क हादसे हुए। सवेरे दस बजे तक उनमें सात लोगों की मौत हो चुकी थी। कई अन्य वेंटिलेटर पर चल रहे थे।

car_accident.jpg

जयपुर
गुजरी राज बीकानेर और जयपुर में मौत का तांडव मचा गई। देर रात और अल सुबह हुए दो भीषण सड़क हादसों में सवेरे दस बजे तक सात लोगों की मौत हो चुकी, जबकि आठ से ज्यादा लोग इन दोनो हादसों में घायल हैं। घायलों में से कुछ की हालत इतनी गंभीर है कि मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना है। दोनो हादसों के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जल्द से जल्द अस्पतालों में भर्ती कराया। हादसों में दोनो छोटे वाहन बेहद बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

ऑटोमैटिक लग्जरी कार आगे चल रहे ट्रेलर में घुसी, तीन की मौत
जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके में देर रात करीब दो बजे यह सड़क हादसा हुआ। भांकरोटा चैराहे के कुछ आगे हुए इस हादसे के बारे में भांकरोटा पुलिस ने बताया कि ट्रेलर आगे तय गति सीमा से चल रहा था इसी दौरान अचानक उसे पीछे से एक लग्जरी कार ने टक्कर मारी। कार की गति इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रेलर तक में बडा डेंट आ गया। दोनो वाहनों को थाने लाकर खड़ा किया गया है। पुलिस ने बताया कि आॅटोमैटिक लग्जरी कार में चार लोग सवार थे। जिनमें से तीन पकंज, सुमित और बाबू खां ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक अन्य कीरत स्वामी की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चारों के परिजनों को भी सूचना दी गई है।

बजरी से भरे ट्रेलर से टकराई जीप, शव तक बिखर गए
उधर बीकानेर में अल सुबह बजरी से भरे ट्रेलर और कैंपर जीप में इतनी तेजी से टक्कर हुई कि मौके पर ही कुछ लोगों की मौत हो गई और उनके शव तक इधर उधर बिखर गए। बाद में पुलिस और स्थानीय लोगों ने राहत एवं बचाव कार्य शुरु किया और एक-एक कर सात लोगों को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। जामसर थाना क्षेत्र में हुए हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि जगदेवाला क्षेत्र में यह भिडंत हुई। जीप में सवार लोग हनुमानगढ़ से बीकानेर के नोखा आ रहे थे। उधर ट्रेलर दूसरी दिशा से आ रहा था। अचानक दोनो वाहनों की जोरदार टक्कर हुई। हादसे में अब तक नोखा निवासी सरोज, मूलाराम और प्रभु समेत एक अन्य की मौत हो चुकी है। वहीं हादसे मंे सात अन्य लोग घायल हैं। इनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो