scriptसामने आया रोडरेज का दिल दहलाने वाला मामला, मामूली कहासुनी के बाद कार सवार को मार डाला | Road Rage In Jaipur- Elderly Man Beaten to Death | Patrika News
जयपुर

सामने आया रोडरेज का दिल दहलाने वाला मामला, मामूली कहासुनी के बाद कार सवार को मार डाला

बीती रात पंडित जी के चौराहे के पास हुए झगड़े में बुजुर्ग की मौत के बाद अब पुलिस ने हमला करने वालों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

जयपुरJun 23, 2018 / 01:57 pm

santosh

road rage in jaipur

सामने आया रोडरेज का दिल दहलाने वाला मामला, मामूली कहासुनी के बाद कार सवार को मार डाला

जयपुर। हरमाड़ा मे बीती रात पंडित जी के चौराहे के पास हुए राेडरेज में बुजुर्ग की मौत के बाद अब पुलिस ने हमला करने वालों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

दिलिप नाम के जिस युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर बुजुर्ग और उनके परिवार पर हमला किया था, उसकी तलाश की जा रही है। देर रात से ही वह फरार है। हरमाड़ा पुलिस का मानना है कि शाम तक उसे अरेस्ट किया जा सकता है।
पुलिस ने बताया कि मुरलीपुरा निवासी नंद किशोर अपने बेटे दीपक और पत्नी उर्मिला के साथ बाजार से घर लौट रहे थे। रात करीब दस बजे कार किसी बाइस से टकरा गई।

बाइक सवार दिलिप ने पहले तो कार चालक दीपक और उसके पिता नंद किशोर को पीटा, बाद में जब लोगों ने बीच बचाव किया तो दिलिप वहां से चला गया।
कुछ देर बाद ही अपने कुछ साथियों के साथ फिर से मौके पर पहुंचा और तीनों को बुरी तरह से पीटा। बुजुर्ग नंद किशाोर की तो मौके पर ही मौत हो गई। दीपक और उर्मिला देवी के भी चोटें आई है। उनको देर रात मरहम पट्टी कराकर छुट्टी दी गई है।
हरमाड़ा थानाधिकारी लाखन सिंह ने बताया कि हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपी दिलिप की तलाश है, उसके कुछ साथियों को हिरातस मे ले लिया गया है। बुजुर्ग नंद किशोर के सिर और सीने पर गंभीर चोटें आने से उनकी मौत हुई है। कुछ समय पहले ही उन्होनें बाईपास सर्जरी भी कराई थी।

Home / Jaipur / सामने आया रोडरेज का दिल दहलाने वाला मामला, मामूली कहासुनी के बाद कार सवार को मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो