scriptजयपुर में काल बनी बनी Roadways Bus, कईयों को कुचला.. दो की दर्दनाक मौत | Roadways bus accidents in Jaipur | Patrika News
जयपुर

जयपुर में काल बनी बनी Roadways Bus, कईयों को कुचला.. दो की दर्दनाक मौत

राविया बेगम के बेटे अब्बास ने बस चालक के खिलाफ भांकरोटा थाने में केस दर्ज कराया है।

जयपुरNov 22, 2021 / 08:04 pm

JAYANT SHARMA

nagaur

Rajasthan Roadways

जयपुर
राजधानी में बेकाबू रोडवेज बसों ने दो परिवारों की खुशियों पर ग्रहण लगा दिया। बस चालकों की लापरवाही से दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई और कई सवारियां भी घायल हो गई। टांक रोड और भांकरोटा क्षेत्र में ये हादसे हुए।
टोंक रोड पर हुए हादसे के बारे में बजाज नगर थाना पुलिस ने बताया कि 57 वर्षीय राजीव अपनी पत्नी मधुलिका के साथ बाइक पर जा रहे थे। टोंक रोड पर कमल एंड कंपनी के नजदीक एक बेकाबू रोडवेज बस ने बाइक को चपेट में ले लिया। मधुलिका बस के टाचरों के नीचे कुचलती चली गई और जब तक बस रुकी उनकी दर्दनाक मौत हो गई थी। राजीव की शिकायत पर बजाज नगर पुलिस ने एमवी एक्ट समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है।
उधर भांकरोटा थाना इलाके में भी एक रोडवेज बस चालक ने लापरवाही से बच दौड़ाई तो बस डिवाईडर से टकरा गई। हादसे में कई सवारियों घायल हो गई। लेकिन इस दौरान बुजुर्ग महिला राविया बेगम गंभीर घायल हो गई और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई। राविया बेगम के बेटे अब्बास ने बस चालक के खिलाफ भांकरोटा थाने में केस दर्ज कराया है।

Home / Jaipur / जयपुर में काल बनी बनी Roadways Bus, कईयों को कुचला.. दो की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो