scriptघर में सो रही महिला को बंधक बनाकर चाकू की नोंक पर बदमाशों ने कर डाला कुछ ऐसा काम | Robbed with 65 Years Old Woman in Jaipur | Patrika News
जयपुर

घर में सो रही महिला को बंधक बनाकर चाकू की नोंक पर बदमाशों ने कर डाला कुछ ऐसा काम

पुलिस ने नाकाबंदी करवा कर बदमाशों की तलाश की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा…

जयपुरMar 30, 2018 / 04:12 pm

dinesh

huressment
जयपुर। घर में सो रही महिला को बंधक बनाकर चार बदमाश नगदी व सोने चांदी के जेवरात लूट कर ले गए। घटना सीकर जिले के मुडरू थाना इलाके की है। पुलिस के अनुसार मऊ निवासी 65 वर्षीय जमना देवी शर्मा अपने मकान में सो रही थी। देर रात चार बदमाश मकान में घुसे और मारपीट कर साड़ी से महिला के हाथ-पैर व मुंह बांध दिया।
चाकू की नोंक पर मांगी चाबी
चाकू से डरा धमका कर बदमाशों ने महिला से अलमारी की चाबी ले ली। बदमाश अलमारी से जेवरात व नगदी लेकर भाग निकले। महिला ने किसी तरह स्वयं को चंगुल मुक्त करवा कर घटना की जानकारी पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने नाकाबंदी करवा कर बदमाशों की तलाश की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। बदमाश महिला से करीब 50,000 हजार की नकदी, सोने की चेन, पायजेब, मंगलसूत्र सहित अन्य जेवरात लूट कर ले गए।
वहीं दूसरी ओर बाइक सवार दो बदमाश तोड़ ले गए महिला की चेन
जयपुर के मुरलीपुरा थाना इलाके में बाइक सवार दो बदमाश एक महिला के गले पर झपट्टा मार कर सोने की चेन तोडक़र ले गए। इस अप्रत्याशित घटना में महिला कुछ समझ पाती तब तक बदमाश तेज गति से बाइक चलाते हुए गलियों में ओझल हो गए। पुलिस के अनुसार दिल्ली निवासी गायत्री देवी अपने रिश्तेदार के यहां जय नगर में प्रोग्राम में शामिल होने आई थी। आज सुबह करीब नौ बजे वह महिला रिश्तेदारों के साथ गली में घूम रही थी। इसी दौरान काले रंग की पावर बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और उसके गले पर झपट्टा मार कर सोने की चेन तोडक़र ले गए।
घटना लाल डिब्बा चौराहे की है। बाइक सवार एक युवक ने काली व दूसरे ने नीली टी शर्ट पहन रखी थी। बदमाशों की उम्र 20 से 22 साल के बीच बताई जा रही है। बाइक के नंबरों के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो