scriptदुकान में चोरी, व्यापारियों ने किया बाजार बंद | Robbery In Shastri Nagar: Shop Stolen, Traders Closed The Market | Patrika News
जयपुर

दुकान में चोरी, व्यापारियों ने किया बाजार बंद

राजधानी जयपुर में बेखौफ चोरों ने एक बार फिर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने इस बार शास्त्री नगर हाउसिंग बोर्ड बाजार में एक दुकान को निशाना बनाया है।

जयपुरSep 06, 2019 / 12:36 am

Lalit Tiwari

दुकान में चोरी, व्यापारियों ने किया बाजार बंद

दुकान में चोरी, व्यापारियों ने किया बाजार बंद,दुकान में चोरी, व्यापारियों ने किया बाजार बंद,दुकान में चोरी, व्यापारियों ने किया बाजार बंद

जयपुर। शहर में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। पुलिस की गश्त व्यवस्था को धता बताते हुए चोर वारदात को अंजाम दे रहे है। बेखौफ चोरों ने एक बार फिर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने इस बार शास्त्री नगर हाउसिंग बोर्ड बाजार में एक दुकान को निशाना बनाया है।

 

देर रात अग्रसेन ट्रेडर्स शॉप के शटर तोड़कर चोर अंदर घुस गए और गल्ले में रखे नकदी और अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए । सुबह जब दुकान मालिक पवन अग्रवाल दुकान खोलने के लिए पहुंचा तो उन्हें पूरी वारदात का पता चला , जिसके बाद गुस्साए व्यापारियों ने शास्त्री नगर मैं सड़क जाम कर कर विरोध जताया। पूर्व मंत्री अरूण चतुर्वेदी जी पहुंचे मौके पर, समझाइश कर खुलवाया बाजार और साथ में सिविल लाइन्स विधानसभा क्षेत्र में आए दिन हो रही ऐसी घटनाओं के लिए पुलिस अधिकारियों को मौके पर बुलाकर जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की। फिलहाल शास्त्री नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।

Home / Jaipur / दुकान में चोरी, व्यापारियों ने किया बाजार बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो