scriptरोबर्ट वाड्रा ने सरकार पर परिवार की छवि धूमिल करने का लगाया आरोप | robert vadra blames govt for accusing his mother in land deal cases | Patrika News
जयपुर

रोबर्ट वाड्रा ने सरकार पर परिवार की छवि धूमिल करने का लगाया आरोप

जयपुर में ईडी के सामने पेशी से पहले अपनी मां को लेकर लिखी भावुक पोस्ट

जयपुरFeb 13, 2019 / 11:15 am

Mridula Sharma

robert vadra

रोबर्ट वाड्रा ने सरकार पर परिवार की छवि धूमिल करने का लगाया आरोप

जयपुर. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पति रोबर्ट वाड्रा से जयपुर के ईडी कार्यालय में पूछताछ चल रही है। जमीन सौदे को लेकर उनकी भूमिका की जांच की जा रही है। इसके लिए जयपुर के ईडी कार्यालय में मंगलवार को 9 घंटे लम्बी पूछताछ के बाद बुधवार को फिर उन्हें बुलाया गया क्योंकि ईडी के अधिकारी उनके जवाब से संतुष्ट नहीं थे।
वाड्रा ने ईडी के समक्ष पेशी से पहले एक भावुक फेसबुक पोस्ट लिखकर सरकार पर अपनी और अपने परिवार की छवि धूमिल करने का आरोप लगाया था। वाड्रा ने लिखा, मेरी मां ने एक कार दुर्घटना में अपनी बेटी को खोया। अपने बीमार बेटे को खोया और उनके पति भी नहीं रहे। एक वरिष्ठ नागरिक को उत्पीडि़त करने के इस प्रतिशोधी सरकार के ओछे कदम को समझ नहीं पा रहा हूं। तीन मौतों के बाद मैंने सिर्फ उन्हें (मां मौरीन को) अपने कार्यालय में मेरे साथ समय बिताने के लिए कहा, ताकि मैं उनकी देखभाल कर सकूं और हम दोनों अपने दुख से उबर सकें। अब मां को मेरे कार्यालय में समय बिताने की कीमत अदा करनी पड़ रही है। उन पर आरोप लगाया जा रहा है, छवि धूमिल की जा रही है। पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है।
जयपुर में सबसे लम्बी पूछताछ
ईडी ने दिल्ली में वाड्रा से लगातार तीन दिन (7-9 फरवरी तक) पूछताछ की थी। 7 फरवरी को साढ़े पांच घंटे, आठ को उनसे करीब 8.30 घंटे तक पूछताछ हुई थी। नौ फरवरी को एजेंसी ने वाड्रा से करीब आठ घंटे पूछताछ की थी। जयपुर में पूछताछ सबसे लंबी चली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो