scriptनिर्माणाधीन बिल्डिंग की तीसरी मंजिल की छत गिरी, एक की मौत | Roof of third floor of building under construction collapses, one dead | Patrika News
जयपुर

निर्माणाधीन बिल्डिंग की तीसरी मंजिल की छत गिरी, एक की मौत

सीतापुरा में हुआ हादसा, 8 जने घायल

जयपुरMar 07, 2021 / 11:45 pm

Lalit Tiwari

निर्माणाधीन बिल्डिंग की तीसरी मंजिल की छत गिरी, एक की मौत

निर्माणाधीन बिल्डिंग की तीसरी मंजिल की छत गिरी, एक की मौत

सांगानेर सदर थाना इलाके में सीतापुरा औद्योगिक क्षेत्र में एक निर्माणाधीन भवन की तीसरी मंजिल की छत भरभरा कर ढह गई। छत ढहने से नीचे काम कर रहे 9 मजदूर घायल हो गए। हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस और सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनका उपचार चल रहा हैं।
पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सीतापुरा औद्योगिक क्षेत्र में एक निर्माणाधीन भवन का काम चल रहा हैं। तीसरी मंजिल की छत डाली गई थी। काम करने के दौरान तीसरी मंजिल की छत अचानक भरभरा कर ढह गई। छत ढहने से मजदूर दब गए। हादसा होते ही अफरा-तफरी मच गई और वहां चीख पुकार मच गई। यह देख आस-पास के लोग बचाने भी आए, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर सांगानेर सदर थानाप्रभारी हरिपाल सिंह पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और सिविल डिफेंस की टीम को बुला लिया।
लोहे का जाल नीचे आ गया-
पुलिस ने बताया कि आईटी जोन में तीसरी मंजिल पर छत डालने का काम किया जा रहा था। इसी दौरान एक प्लेट फिसल गई। जिसके बाद छत भरने के लिए लगाया लोहे का जाल नीचे गिर गया। इसी के साथ वहां पर काम कर रहे दस मजदूर भी तीन मंजिल से नीचे आ गए। पुलिस ने घायलों को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया हैं। इसमें उत्तरप्रदेश सोनभद्र जिला निवासी रामसकल की मौके पर मौत हो गई। हादसे में घायल नौ लोगों में से एक मजदूर की हालात गंभीर बनी हुई है।

Home / Jaipur / निर्माणाधीन बिल्डिंग की तीसरी मंजिल की छत गिरी, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो