scriptअश्लील वीडियो मामला:- बेनीवाल बोले राजस्थान पुलिस के बड़े अफसरों को किया जाए बर्खास्त | RPS Heera lal Saini Video Virul Hanuman Beniwal Jaipur News Cm Gehlot | Patrika News
जयपुर

अश्लील वीडियो मामला:- बेनीवाल बोले राजस्थान पुलिस के बड़े अफसरों को किया जाए बर्खास्त

आरएलपी संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान पुलिस के वृताधिकारी हीरालाल सैनी का एक महिला पुलिस कार्मिक के साथ वायरल वीडियो के मामले पर सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो में पुलिस का दोगला चरित्र सामने आया है।

जयपुरSep 11, 2021 / 09:26 pm

Umesh Sharma

अश्लील वीडियो मामला:- बेनीवाल बोले राजस्थान पुलिस के बड़े अफसरों को किया जाए बर्खास्त

अश्लील वीडियो मामला:- बेनीवाल बोले राजस्थान पुलिस के बड़े अफसरों को किया जाए बर्खास्त

जयपुर।

आरएलपी संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान पुलिस के वृताधिकारी हीरालाल सैनी का एक महिला पुलिस कार्मिक के साथ वायरल वीडियो के मामले पर सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो में पुलिस का दोगला चरित्र सामने आया है। महिला कार्मिक के पति द्वारा परिवाद दर्ज कराने और पुलिस अधिकारियों व नागौर पुलिस के मामला संज्ञान में होने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। यही नहीं पुलिस के उच्चाधिकारियों ने मामले में लीपापोती की व बड़ी रकम लेकर राजीनामे के प्रयास किए।
उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्य कि सीएम के पास गृह मंत्रालय होने के बावजूद यह खेल विगत 2-3 माह से चल रहा है और सरकार ने जूनियर अफसरों पर निलंबन कर फौरी कार्रवाई करके इतिश्री करने का प्रयास किया। जबकि पुलिस के बड़े चेहरों को बचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी हीरालाल सैनी के रसूखात जगजाहिर हैं। ऐसे में सरकार को पूरे मामले में उच्च स्तरीय न्यायिक जांच अथवा एक विशेष टीम का गठन करके मामले में संलिप्त पुलिस के सभी उच्च अधिकारियों को बर्खास्त करने की जरूरत है। ताकि सरकार का एक संदेश समाज मे जाए। कोरोना काल में पुलिस की जो अच्छी छवि बनी वो इस वीडियो के आने के बाद तार-तार हो गई। साथ ही सरकार के ऑनलाइन एफआईआर सिस्टम की धज्जियां भी उड़ी।

Home / Jaipur / अश्लील वीडियो मामला:- बेनीवाल बोले राजस्थान पुलिस के बड़े अफसरों को किया जाए बर्खास्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो