scriptआरपीएससी : मूल्यांकन अधिकारी के 6 पदों पर भर्ती के मांगे आवेदन | RPSC: Applications for recruitment to 6 posts of Assessing Officer | Patrika News
जयपुर

आरपीएससी : मूल्यांकन अधिकारी के 6 पदों पर भर्ती के मांगे आवेदन

आयोग ने आयोजन (मूल्यांकन विभाग) के तहत मूल्यांकन अधिकारी के 6 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इसमें सामान्य श्रेणी में 4, एसटी सामान्य श्रेणी में 1, आर्थिक पिछड़ा वर्ग के लिए 1 पद शामिल हैं।

जयपुरJan 21, 2020 / 08:07 pm

Gaurav Mayank

आरपीएससी : मूल्यांकन अधिकारी के 6 पदों पर भर्ती के मांगे आवेदन

आरपीएससी : मूल्यांकन अधिकारी के 6 पदों पर भर्ती के मांगे आवेदन

जयपुर। राजस्थान लोक सेवा आयोग ने साल 2020 की भर्तियों के विज्ञापन जारी किए हैं। आयोग ने आयोजन (मूल्यांकन विभाग) के तहत मूल्यांकन अधिकारी पदों की भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। आयोग ने आयोजन (मूल्यांकन विभाग) के तहत मूल्यांकन अधिकारी के 6 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इसमें सामान्य श्रेणी में 4, एसटी सामान्य श्रेणी में 1, आर्थिक पिछड़ा वर्ग के लिए 1 पद शामिल हैं। अभ्यर्थी अभ्यर्थी 27 जनवरी से 17 फरवरी तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। चयन प्रक्रिया के तहत अभ्यर्थियों के लिए संवीक्षा परीक्षा के 40 अंक, अकादमिक के 20 अंक और साक्षात्कार के 40 अंक का फार्मूला लागू होगा।
सहायक वन संरक्षक और वन रेंज अधिकारी ग्रेड प्रथम के लिए दोबारा मांगे आवेदन
वहीं राजस्थान लोक सेवा आयोग ने वन रेंज अधिकारी ग्रेड प्रथम और सहायक वन संरक्षक भर्ती-2018 के बढ़े हुए पदों पर ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। संयुक्त सचिव नीतू यादव ने बताया कि कार्मिक विभाग के 23 जून 2019 के पत्रानुसार प्रक्रियाधीन भर्तियों में अति पिछड़ा वर्ग को पांच प्रतिशत, आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को 10 प्रतिशत आरक्षण संबंधित प्रावधान लागू किया गया है। विभाग से प्राप्त नवीन संशोधित वर्गीकरण (वर्गवार) के तहत वन रेंज अधिकारी ग्रेड प्रथम के 105 और सहायक वन संरक्षक के 99 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। ऑनलाइन फार्म 4 से 23 फरवरी तक भरे जा सकेंगे। इसके बाद लिंक निष्क्रिय हो जाएगा। मालूम हो कि आयोग ने सहायक वन संरक्षक और वन रेंज ऑफिसर ग्रेड-प्रथम और सहायक वन संरक्षक भर्ती के आवेदन वर्ष 2018 में मांगे थे।

Home / Jaipur / आरपीएससी : मूल्यांकन अधिकारी के 6 पदों पर भर्ती के मांगे आवेदन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो