scriptराजस्थान रोडवेज ने महिलाओं को दी राहत, जयपुर-दिल्ली वोल्वो बसों के किराए में फिर की काटौती | RSRTC Cut Ticket Price in Volvo AC Jaipur to Delhi Bus for Womens | Patrika News
जयपुर

राजस्थान रोडवेज ने महिलाओं को दी राहत, जयपुर-दिल्ली वोल्वो बसों के किराए में फिर की काटौती

RSRTC Volvo AC Jaipur to Delhi Bus Fare Cut : Rajasthan Roadways ने Jaipur-Delhi रूट की वॉल्वो बसों के किराए में फिर से कटौती की है। इस बार कटौती महिलाओं के लिए है। मंगलवार, बुधवार और गुरुवार को महिलाएं 582 रुपए में सफर कर सकेंगी। बाकी के दिनों में किराया 900 रुपए ही लगेगा।

जयपुरSep 17, 2019 / 07:10 pm

rohit sharma

जयपुर। लगातार घाटे में चल रही राजस्थान रोडवेज ने बड़ी सौगात दी है। ये सौगात महिलाओं के लिए है। जयपुर से दिल्ली रूट की वोल्वो बसों में महिलाओ को किराए में राहत मिलेगी।

राजस्थान रोडवेज ने जयपुर दिल्ली रूट की वॉल्वो बसों के किराए में फिर से कटौती की है। इस बार कटौती महिलाओं के लिए है। मंगलवार, बुधवार और गुरुवार को महिलाएं 582 रुपए में सफर कर सकेंगी। बाकी के दिनों में किराया 900 रुपए ही लगेगा।
रोडवेज ने महिलाओं के लिए किराए में छूट के ये आदेश मगलवार को जारी किए हैं। इससे पहले राजस्थान रोडवेज ने जयपुर—दिल्ली वोल्वो बसों में एक सितंबर से सप्ताह में तीन दिन 700 रुपए किराया किया था।
जयपुर से दिल्ली सुपर लग्जरी का किराया घटाकर 700 रुपए कर दिया था। यह किराया भी सप्ताह में तीन दिन मंगलवार, बुधवार और गुरूवार को ही लागू किया गया था। लेकिन इस बार महिलाओं को विशेष छूट दी गई है।

ऐसे में भी ले सकते हैं राजस्थान रोडवेज के किराए में फायदा..

यहां भी मिलेगी छूट
समूह में यात्रा करने, मासिक पास बनवाने और अग्रिम आरक्षण कराने ( Online Bus Booking ) पर भी यात्रियों को किराए में छूट दी जाएगी। ये तीन तरह के आदेश रोडवेज की सभी बसों में लागू होंगे।

16 दिन पहले टिकट बुक करने पर 20 फीसदी छूट
बस में यात्रा करने के लिए तीन से 15 दिन पूर्व आरक्षण कराने पर 10 प्रतिशत की किराए में छूट मिलेगी। वहीं, 16 से 30 दिन पहले टिकट बुक करने पर 20 प्रतिशत यात्री किराए में रियायत दी जाएगी।

मासिक पास बनवाने पर ये है राहत
रोडवेज की बसों में एक, दो और तीन माह के लिए मासिक पास बनाने वाले यात्रियों को वर्तमान में तीन दिवस के लिए 50 प्रतिशत छूट दी जा रही थी। अब 60 प्रतिशत छूट यानी एक माह में 12 दिवस के यात्री किराए पर मासिक यात्रा पास दिए जाएंगे।

Home / Jaipur / राजस्थान रोडवेज ने महिलाओं को दी राहत, जयपुर-दिल्ली वोल्वो बसों के किराए में फिर की काटौती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो