scriptनगर निगम की साधारण सभा में जोरदार हंगामा, सुरक्षाकर्मियों को करनी पड़ी भारी मशक्कत | Ruckus in Jaipur Nagar Nigam General Meeting | Patrika News
जयपुर

नगर निगम की साधारण सभा में जोरदार हंगामा, सुरक्षाकर्मियों को करनी पड़ी भारी मशक्कत

Jaipur Nagar Nigam: जयपुर नगर निगम की साधारण सभा आज सोमवार को हंगामे के बीच शुरू हुई। भाजपा और कांग्रेस के पार्षदों के बीच जमकर बहस हुई और धक्का-मुक्की चली…

जयपुरAug 26, 2019 / 01:42 pm

dinesh

nagar_nigam_1.jpg
जयपुर। जयपुर नगर निगम ( Jaipur Nagar Nigam ) की साधारण सभा की 13वीं बैठक आज सोमवार को हंगामे के बीच शुरू हुई। बैठक महापौर लाटा की अध्यक्षता में हुई। बैठक की शुरूआत के साथ ही हंगामा शुरू हो गया। इस दौरान पार्षदों ने एक दूसरे को जमकर आपत्ति जनक शब्द भी बोले। ऐसे में पार्षदों के बीच हाथापाई स्थिति बन गई। इस बीच सुरक्षाकर्मियों को पार्षदों को अलग अलग करने में भारी मशक्कत करनी पड़ी। भाजपा और कांग्रेस के पार्षदों के बीच जमकर बहस और धक्का-मुक्की के दौरान सभा को कई बार स्थगित करना पड़ा।
भाजपा पार्षद मान पंडित ने मेयर पर सवाल उठाते हुए कहा कि 1 साल का नियम नहीं होता तो मेयर को कुर्सी से नीचे ले आते। इस पर कांग्रेषी पार्षद वेल में आ गए। भाजपा और कांग्रेसी पार्षदों के बीच जमकर धक्का मुक्की हुई। जब कांग्रेस उपनेता धर्म सिंह ने माइक उठाकर वार करने की कोशिश की तो मेयर ने दूसरी बार बैठक को स्थगित कर दिया। बैठक में विधायक गंगा देवी भी मौजूद थी। कुछ समय बाद बैठक फिर से शुरू हुई तो उसमें दो एजेंडे शामिल किए गए। मुख्य सचेतक महेश जोशी भी बैठक में उपस्थित रहे।
पहला एजेंडा – निगम में किराए पर लोडर आपूर्ति कार्य की वार्षिक दर सविंदा माह मई, जून व जुलाई 2016 तक करवाये गए कार्य के 56.50 लाख की प्रशासनिक व वित्तीय स्वीकृति देना।

दूसरा प्रस्ताव – जयपुर शहर में सफाई, लाइट व विकास कार्यो पर चर्चा
वहीं दूसरी ओर निर्दलीय पार्षद सुशील शर्मा का आज एक अलग ही रूप देखने को मिला। शर्मा बोर्ड बैठक में कृष्ण की ड्रेस पहनकर पहुंचे। जो सभी के आकर्षण का केंद्र रहे। सुशील शर्मा हर बैठक में अलग अलग रूप में पहुंचते हैं।
इसके बाद फिर से सभा में हंगामा हो गया और बैठक तीसरी बार 15 मिनट के लिए स्थगित करनी पड़ी। जब फिर से बैठक शुरू हुई तो पार्षदों ने सभा में हंगामा जारी रखा और बैठक में धरने पर पार्षदों ने रामधुनी शुरू कर दी।

Home / Jaipur / नगर निगम की साधारण सभा में जोरदार हंगामा, सुरक्षाकर्मियों को करनी पड़ी भारी मशक्कत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो