scriptदौड़ रही पुलिस, आरोपी पकड़ से दूर,सीआईडी के बाबू का मोबाइल छीना | Running police, accused away from hold, Babu of CID snatched mobile | Patrika News
जयपुर

दौड़ रही पुलिस, आरोपी पकड़ से दूर,सीआईडी के बाबू का मोबाइल छीना

जयपुर.सीआईडी ऑपिस में तैनात बाबू से मोटरसाइकिल सवार (Running police, accused away from hold, Babu of CID snatched mobile) बदमाश मोबाइल छीनकर भाग गए। जिससे थाना की पुलिस में हडकम्प मच गया।

जयपुरAug 28, 2020 / 10:04 am

vinod sharma

दौड़ रही पुलिस, आरोपी पकड़ से दूर,सीआईडी के बाबू का मोबाइल छीना

दौड़ रही पुलिस, आरोपी पकड़ से दूर,सीआईडी के बाबू का मोबाइल छीना

जयपुर.सीआईडी ऑपिस में तैनात बाबू से मोटरसाइकिल सवार (Running police, accused away from hold, Babu of CID snatched mobile) बदमाश मोबाइल छीनकर भाग गए। जिससे थाना की पुलिस में हडकम्प मच गया। पुलिस की अनेक टीम आरोपियों की तलाश में दौड़ रही, लेकिन बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर है। सीआईडी मैं नियुक्त बाबू सुनिल कुमार चौमू पुलिया के पास अपने दोस्त के साथ खड़ा था, जिसके हाथ में मोबाइल भी था। इसी दौरान सामने से मोटरसाइकिल से आए बदमाश झपट्टा मार बाबू के हाथ से मोबाइल छीनकर भाग गए। अचानक हुई घटना से बाबू सड़क पर गिर पड़ा, बाद में बाबू व उसके दोस्त ने मोटरसाइकिल सवार बदमाशों के पीछे पैदल दौड़ लगाई। बदमाश चौमू पुलिया से भाग गए। इसकी जानकारी पहले विभाग के उच्च अधिकारियों को दी तथा झोटवाड़ा थाने में बदमाशो के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इधर सूत्रों ने बताया कि सीआईडी के बाबू का मोबाइल लूटने की घटना उच्च अधिकारियों को मिली, उन्होंने झोटवाड़ा थाना पुलिस को फोन कर जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर मोबाइल बरामद करने को कहा। मामला उच्च स्तर पर पहुंचने पर पुलिस की दो टीमों ने बाइक सवार बदमाशों की तलाश में दर्जनों संदिग्धों से पूछताछ की। इसके लिए घटना स्थल के आस-पास से सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर सबूत जुटाने का प्रयास किया। अनुसंधान अधिकारी गोपीचंद ने बताया कि संदिग्ध बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आमजन की रिपोर्ट भी आसानी से दर्ज नहीं होती
सीआईडी के बाबू का मोबाइल लूटने की घटना के बाद पुलिस एक्टीव मोड में है, बदमाशों की तलाश की जा रही है। इधर यह बात भी सामने आई कि थानों में मोबाइल चोरी ल लूटने की वारदातों की प्राथमिकी आसानी से दर्ज तक नहीं होती। यदि किसी का मोबाइल बदमाश छीनकर ले आए तो पुलिस उसे गुमशुदा में डालती है। पीड़ित बार-बार चक्कर लगाते तो कागजातों की मांग तथा अन्य सबूत भी मांगे जाते। इस कारण मोबाइल चोरी के बाद आमजन को प्राथमिकी दर्ज कराने तक में परेशानी का सामना करना पड़ता है। पुलिस अधिकारियों के पास चक्कर लगाने पर प्राथमिकी दर्ज हो पाती है।

भांग के ठेके में गांजा बेचते पकड़ा
भांग के ठेके में गांजा बेचने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर गांजा जब्त किया है। पुलिस निरीक्षक जयसिंह बसेरा ने बताया कि कच्ची बस्ती जवाहर नगर में अवैध रूप से गांजा बेचने की शिकायत मिल रही थी, जिस पर एसआई ताराचंद को जाप्ते के साथ मौके पर भेजा गया। पुलिस ने भांग की दुकान से गांजा जब्त कर आरोपी छोटू उर्फ मुकेश को गिरफ्तार किया है।

Home / Jaipur / दौड़ रही पुलिस, आरोपी पकड़ से दूर,सीआईडी के बाबू का मोबाइल छीना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो