सांड की आंख के लिए लगेंगे कम पैसे, बस राजस्थान में देखने आना होगा

सांड की आंख के लिए लगेंगे कम पैसे, बस राजस्थान में देखने आना होगा
सांड की आंख के लिए लगेंगे कम पैसे, बस राजस्थान में देखने आना होगा

Abhishek Vyas | Updated: 11 Oct 2019, 03:30:31 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

क्या आपने सांड की आंख देखने का प्लान कर रहे हैं, तो राजस्थान आइए।

जयपुर। क्या आपने सांड की आंख देखने का प्लान कर रहे हैं, तो राजस्थान आइए। जयपुर सहित प्रदेश के अन्य शहरों में अब कम कीमत पर सांड की आंख देखी जा सकती है। जी हां बात हो रही है, उप्र के एक गांव के बैकग्राउंड पर बनी फिल्म सांड की आंख की। फिल्म के नाम पर मत जाइए। इस फिल्म ने बहुत फिल्म क्रिटिकों की तारीफ बटोरी है।

इस फिल्म को राजस्थान में जीएसटी फ्री कर दिया है। मतलब आप किसी भी थिएटर में कम कीमत पर सांड की आंख देख सकते हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडेनकर बड़ी भूमिका में है। दोनों की काफी सराहा गया है।

यह फिल्म महिला सशक्तिकरण का उदाहरण है। सोशल मीडिया पर इसके ट्रेलर ने काफी धूम मचा रखी है। फिल्म को जीएसटी फ्री करने की घोषणा सीएम अशोक गहलोत ने की। उन्होंने इसे ट्वीट भी किया। उनके ट्वीट को तापसी पन्नू रि-ट्वीट करते हुए गहलोत का धन्यवाद दिया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned