scriptदीपिका के समर्थन में उतरे पायलटः बोले, ‘जरूर देखने जाऊंगा  फिल्म’ | Sachin Pilot in support of film actress Deepika Padukone | Patrika News
जयपुर

दीपिका के समर्थन में उतरे पायलटः बोले, ‘जरूर देखने जाऊंगा  फिल्म’

दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय(जेनएयू) में स्टूडेंट्स के साथ हुई हिंसा के विरोध में मंगलवार को जेएनयू परिसर में हुए प्रदर्शन में शरीक हुई फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जहां कुछ लोगों के निशाने पर हैं तो कई लोग उनके समर्थन में भी आए हैं।

जयपुरJan 08, 2020 / 06:58 pm

firoz shaifi

sachin pilot ,sachin pilot

sachin pilot ,sachin pilot

जयपुर। दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय(जेनएयू) में स्टूडेंट्स के साथ हुई हिंसा के विरोध में मंगलवार को जेएनयू परिसर में हुए प्रदर्शन में शरीक हुई फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जहां कुछ लोगों के निशाने पर हैं तो कई लोग उनके समर्थन में भी आए हैं। सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोग उनकी आने वाली फिल्म के बहिष्कार की बात कर रहे हैं तो कुछ समर्थन में फिल्म देखने की बात कर रहे हैं।

फिल्म अभिनेत्री को ताजा समर्थन मिला है, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सचिन पायलट का। पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने बुधवार को कहा कि वह उस हर नेता की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं जो किसी भी अभिनेता या अभिनेत्री की फिल्म का विरोध इसलिए कर रहे हैं कि उसने सरकार के विरोध में अपना पॉलिटिकल विरोध जताया हो।

पायलट ने कहा कि अब इस अपील के बाद तो इस फिल्म को ज्यादा लोग देखने के लिए पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि यह सीमित सोच है कि अगर कोई आपके पक्ष में बोलता है तो सही और अगर आपके पक्ष में नहीं बोले तो आप उसकी फिल्म का बहिष्कार करने की बात बचकानी है।


पायलट ने कहा कि उन्होंने कहा सैद्धांतिक रूप से कोई किसी का विरोध कर सकता है लेकिन किसी की फिल्म को बायकॉट करने की बात इस तरीके से चुने हुए जनप्रतिनिधि को नहीं करनी चाहिए। पायलट ने कहा कि मैं फिल्में कम देखता हूं लेकिन अब जब कहा जा रहा है कि यह फिल्म नहीं देखनी है तो मैं उसे जरूर देखने जाऊंगा।

बता दें कि रविवार को जेएनयू में 50 से ज्य़ादा नकाबपोशों ने लाठी-डंडों से छात्र-छात्राओं पर हमला बोल दिया था, जिससे दो दर्जन से ज्यादा घायल हो गए थे।

Home / Jaipur / दीपिका के समर्थन में उतरे पायलटः बोले, ‘जरूर देखने जाऊंगा  फिल्म’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो