scriptपिता को नमन कर भाजपा पर बरसे सचिन पायलट, इनको दिया जीत का श्रेय, देखें तस्वीरें… | Patrika News
जयपुर

पिता को नमन कर भाजपा पर बरसे सचिन पायलट, इनको दिया जीत का श्रेय, देखें तस्वीरें…

7 Photos
2 weeks ago
1/7
राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने प्रदेश में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के लिए सामूहिक नेतृत्व, सभी नेताओं एवं विशेषकर पार्टी कार्यकर्ताओं को श्रेय दिया है।
2/7
सचिन पायलट ने मंगलवार को यहां उनके पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर राजेश पायलट स्मारक भड़ाना में आयोजित सर्वधर्म प्रार्थना सभा के बाद मीडिया से बातचीत में यह बात कही।
3/7
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं की मेहनत से इस बार लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को प्रदेश में 11 सीटों पर हराया है।
4/7
एक सवाल के जवाब में उन्होंन कहा कि कांग्रेस के चुनाव जीतने वाले पार्टी के सिम्बल पर जीते हैं और यह सबके सहयोग एवं मेहनत से संभव हुआ।
5/7
उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस की सीटें दोगुनी हुई हैं। वहीं पिछली बार 303 सीटें जीतने वाली भाजपा की इस बार 60-70 सीटें कम हुई हैं और 400 पार करने वाले एनडीए की सीटें भी कम ही रही।
6/7
पायलट ने कहा कि राजस्थान मे जो परिणाम आए है उसके लिए वह प्रदेश की जनता को बहुत धन्यवाद देना चाहते हैं।
7/7
उन्होंने कहा कि सरकार डबल इंजन की थी चाहे उत्तरप्रदेश की हो, हरियाणा की हो, राजस्थान की हो यहां जनता किसान, नौजवानों ने एक स्पष्ट संदेश दिया है और केन्द्र में गठजोड़ की सरकार बनी है, सरकार बनाने के लिए किसी दल को बहुमत नहीं मिला है और एक खंडित जनादेश मिला है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.