scriptसियासी बयानबाजी के बीच जयपुर पहुंचे सचिन पायलट, समर्थकों से की मुलाकात | Sachin Pilot reached Jaipur amid political rhetoric | Patrika News
जयपुर

सियासी बयानबाजी के बीच जयपुर पहुंचे सचिन पायलट, समर्थकों से की मुलाकात

जांगिड़ महासभा के रक्तदान शिविर में भी शिरकत की पायलट ने, सियासी बयानबाजी पर साधी चुप्पी

जयपुरJun 24, 2021 / 10:30 pm

firoz shaifi

sachin pilot

sachin pilot

जयपुर। सियासी घटनाक्रम और बयानबाजी के बीच रविवार को दिल्ली पहुंचे सचिन पायलट गुरुवार दोपहर दिल्ली से जयपुर लौट आए। जयपुर लौटते ही सचिन पायलट ने अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं से अपने आवास पर मुलाकात की और सियासी मंत्रणा की। बताया जाता है कि सचिन पायलट अब रविवार तक जयपुर में ही रुकेंगे, जहां वे अपने समर्थक विधायकों और कार्यकर्ताओं के साथ मेल मुलाकातों का दौर जारी रखेंगे।

जांगिड़ महासभा के रक्तदान शिविर में पहुंचे पायलट
वहीं गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और डिप्टी सीएम रहे सचिन पायलट दिल्ली से सीधे विद्याधर नगर स्थित जांगिड़ महासभा के रक्तदान शिविर में पहुंचे और रक्तदान करने वाले युवाओं का हौसला बढ़ाया। इस दौरान जांगिड़ महासभा ने सचिन पायलट का सम्मान भी किया ।

सियासी बयानबाजी पर साधी चुप्पी
सचिन पायलट ने जयपुर पहुंचने के बाद जांगिड़ महासभा के रक्तदान में भी मीडिया के सवालों पर सियासी बयानबाजी को लेकर कोई जवाब नहीं दिया। पायलट के रक्तदान शिविर में पहुंचने की सूचना पर सचिन पायलट के कई समर्थक विवाह पहुंचे और पायलट के पक्ष में जमकर नारेबाजी की।

प्रदेश कांग्रेस के सचिव महेंद्र सिंह खेड़ी, पूर्व सचिव राजेश चौधरी, राजेंद्र शर्मा अब्दुल रज्जाक भाटी, कांग्रेस नेता सीताराम अग्रवाल सहित कई कार्यकर्ता रक्तदान शिविर में पहुंचे। गौरतलब है कि रविवार को अलवर का दौरा करने के बाद सचिन पायलट दिल्ली चले गए थे।

Home / Jaipur / सियासी बयानबाजी के बीच जयपुर पहुंचे सचिन पायलट, समर्थकों से की मुलाकात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो