scriptपायलट की वीसी, कार्यकर्ताओं से ली कोरोना संक्रमण की जानकारी | sachin pilot vc for corona | Patrika News
जयपुर

पायलट की वीसी, कार्यकर्ताओं से ली कोरोना संक्रमण की जानकारी

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने शुक्रवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कांग्रेस नेताओं से बात कर कोरोना से निपटने के प्रयास की जानकारी ली। पायलट ने प्रदेश, संभाग स्तर पर संचालित कंट्रोल रूम के प्रतिनिधियों तथा संभाग मुख्यालय के जिलाध्यक्षों से वार्ता कर कन्ट्रोल रूम के कार्यों की समीक्षा की।

जयपुरApr 03, 2020 / 07:01 pm

Umesh Sharma

पायलट की वीसी, कार्यकर्ताओं से ली कोरोना संक्रमण की जानकारी

पायलट की वीसी, कार्यकर्ताओं से ली कोरोना संक्रमण की जानकारी

जयपुर।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने शुक्रवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कांग्रेस नेताओं से बात कर कोरोना से निपटने के प्रयास की जानकारी ली। पायलट ने प्रदेश, संभाग स्तर पर संचालित कंट्रोल रूम के प्रतिनिधियों तथा संभाग मुख्यालय के जिलाध्यक्षों से वार्ता कर कन्ट्रोल रूम के कार्यों की समीक्षा की। इस अवसर पर संभाग तथा जिला प्रभारियों ने पायलट को संभाग व जिला स्तर पर संचालित कन्ट्रोल रूम की गतिविधियों तथा प्राप्त सुझावों एवं समस्याओं से अवगत कराया।

पायलट ने कहा कि राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ता होने के नाते हमारा दायित्व है कि हम इस विपदा के समय में आमजन को अधिक से अधिक सहयोग प्रदान करें। आमजन को राशन, चिकित्सा एवं अन्य सुविधाओं की आपूर्ति सुनिश्चित करने में प्रशासन एवं विभिन्न सामाजिक संगठनों, समाजसेवियों आदि का सहयोग लेने के साथ ही अपने स्तर पर भी प्रयास करें। चिकित्सकों एवं नर्सिंग स्टॉफ को चिकित्सा एवं सर्वे के कार्यों में सहयोग करने के लिए आमजन को प्रेरित करें।
उन्होंने प्रभारियों को आश्वस्त किया कि उनके द्वारा दिए गए सुझावों एवं समस्याओं से प्रशासन को अवगत करवाकर उनका शीघ्र निराकरण किया जाएगा। वीसी में अजमेर, कोटा, भरतपुर, उदयपुर, जयपुर, जोधपुर तथा बीकानेर के जिलाध्यक्षों सहित प्रदेश तथा संभाग स्तरीय कन्ट्रोल रूम के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Home / Jaipur / पायलट की वीसी, कार्यकर्ताओं से ली कोरोना संक्रमण की जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो