scriptराजस्थान के इस जिलें में चल रही है फिल्म “कप्तान” की शूटिंग, अभिनेता सैफ अली खान की है मुख्य भूमिका | Saif ali khan film kaptaan Shooting in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

राजस्थान के इस जिलें में चल रही है फिल्म “कप्तान” की शूटिंग, अभिनेता सैफ अली खान की है मुख्य भूमिका

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरJul 28, 2018 / 08:56 pm

rohit sharma

झालावाड़ ।

राजस्थान में इन दिनों कप्तान फिल्म की शूटिंग चल रही है। इसी फिल्म के सिलसिले में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान राजस्थान के झालावाड़ जिले में आए हुए हैं। शनिवार को फिल्म अभिनेता सैफ अली खान पृथ्वी विलास पेलेस में अपने कमरे में ही आराम करते रहे। इस दौरान कई प्रशंसक उनकी झलक देखने के लिए पहुंचे लेकिन उन्हे निराशा हाथ लगी। वही दूसरी ओर शेरगढ़ में कप्तान फिल्म की शूटिंग की तैयारी जोरो पर चल रही है। इस दौरान शनिवार को फिल्म का पूरा सेट तैयार कर लिया गया।
फिल्म के मुख्य नायक सैफ अली खान ने शनिवार का पूरा दिन पृथ्वी विलास परिसर में ही बिताया। इस दौरान उन्होने अंदर ही लंच लिया। वह बाहर के किसी भी आदमी से नही मिले। बाहर नही आने से उनकी दिनचर्या का भी पता नही चल सका। हालांकि पृथ्वी विलास पेलेस के मालिक चंद्रजीत सिंह ने उनसे औपचारिक मुलाकात की व जिले की जानकारी दी।
फिल्म के निर्माता सिद्वार्थ सिंह ने बताया कि खान पर फिल्मांकन के लिए शूटिंग एक दो दिन में शुरु होगी। इस दौरान वह पृथ्वी विलास पेलेस में ही आराम करेगें। वही दूसरी ओर शेरगढ़ किले व अभयारण्य में फिल्म निर्माण से जुड़ी यूनिट ने सेट तैयार कर लिए है।
कप्तान फिल्म में शेरगढ़ व परवन नदी के दृश्य करीब बीस से पच्चीस मिनट के होंगे। यहां युद्ध व नदी के रास्ते भागने के दृश्य फिल्माए जाएंगे। फिल्म में एक दृश्य के लिए बांस व लकड़ी की एक बड़ी नाव बनाई गई। इसे शनिवार दोपहर बाद परवन नदी में उतार तैराया गया। किले के निकट स्थित बडौरा गांव में लकड़ी की तोपों का निर्माण भी जारी रहा। यहां युद्ध के लिए लकड़ी के ही भाले व तलवारें बनाकर उन्हें कई रंगों में रंगा गया है।

मुस्तैद हैं सुरक्षाकर्मी

शेरगढ़ किले समेत पूरे शूटिंग स्थल को सुरक्षाकर्मियों ने अपने घेरे में ले लिया है। इन स्थलों के आसपास क्षेत्र के लोगों की आवाजाही पर अंकुश लगा दिया गया है। शनिवार को कुछ लोगों ने यहां की जा रही तैयारियों के फोटो अपने मोबाइल कैमरों में लिए तो सुरक्षाकर्मियों ने उनसे मोबइल छीन सभी फोटो डीलिट कर दिए। फिल्म निर्माण से जुड़े सूत्रों के अनुसार इस फिल्म की मुख्य नायिका का किरदार अभिनेत्री सोनाक्षी निभा रही है।

Home / Jaipur / राजस्थान के इस जिलें में चल रही है फिल्म “कप्तान” की शूटिंग, अभिनेता सैफ अली खान की है मुख्य भूमिका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो