scriptराजधानी में देर रात हुए हादसे से फैली दहशत,धारदार हथियार से ठेका सेल्समैन की बेरहमी से की हत्या | Salmsmans brutally murdered with Sharp weapons in Jaipur | Patrika News
जयपुर

राजधानी में देर रात हुए हादसे से फैली दहशत,धारदार हथियार से ठेका सेल्समैन की बेरहमी से की हत्या

वैशाली नगर थाना इलाके में देर रात किसी ने एक ठेका सेल्समैन के मुहं पर किसी धारदार हथियार से हमला कर के बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी।

जयपुरSep 22, 2017 / 12:40 pm

rajesh walia

Salmsman's brutally murdered with Sharp weapons in Jaipur
राजधानी में हादसे दिनों दिन बढ़ते जा रहे है और हादसों के साथ ही बढ़ती जा रही है उनकी दहशत। जिससे आमजन रात के अंधेरे में कहीं भी जाने से पहले सोच-विचार करने लगे है साथ ही अपनी सुरक्षा को लेकर भी सजग हो गए है। कल वैशाली नगर थाना इलाके में देर रात किसी ने एक ठेका सेल्समैन की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। युवक के मुहं पर किसी धारदार हथियार से हमला करने के साथ ही सिर में गोली मारने की बात सामने आई है। मुहं पर धारदार हथियार के निशान के साथ ही कनपती में गोली का जैसा निशान बना हुआ है। देर रात हुई इस घटना का खुलासा आज सुबह हुआ, जिसके बाद से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है जो पुलिस प्रशासन की व्यवस्था पर सवालिया निशान भी लगाते है।
घटना की जानकारी आज सुबह स्थानीय लोगों ने कमरें में शव पड़ा देखकर पुलिस को दी। हादसे की सूचना पर डीसीपी वेस्ट अशोक कुमार गुप्ता सहित अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंची। डॉग स्क्वायड व एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए। पुलिस के अनुसार खातीपुरा में मरूधर विहार में स्थित एक मकान में एक की शराब के ठेके का सैल्समैन बिहार निवासी चालीस वर्षीय शंभूनाथ रहता था। यहां पर विभिन्न ठेकों के मालिक भी आराम करने के लिए आया करते थे उनकी ओर से यहां पर पार्टियों का आयोजन भी किया जाता था। देर रात किसी ने उसके मुहं पर धारदार हथियार से मुहं पर वार कर दिया। कमरें की दीवारों पर चारों तरफ खून के छींटे भी लगे हुए है। पुलिस का मानना है कि सेल्समैन को शायद गोली भी मारी गई है।
डीसीपी वेस्ट अशोक गुप्ता ने बताया कि मरूधर विहार में एक सेल्समैन की किसी ने हत्या कर दी। फिलहाल हत्या करने व हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। सेल्समैन दुकान में काम करने के बाद यहां पर रहता था और यहां पर ठेकेदारों का भी आना-जाना लगा रहता था।

Home / Jaipur / राजधानी में देर रात हुए हादसे से फैली दहशत,धारदार हथियार से ठेका सेल्समैन की बेरहमी से की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो