scriptसंगाकारा ने उठाया पर्दा, 2011 फाइनल में दो बार क्यों हुआ टॉस | Sangakkara raised curtain, why did it toss twice in 2011 finals | Patrika News
जयपुर

संगाकारा ने उठाया पर्दा, 2011 फाइनल में दो बार क्यों हुआ टॉस

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा ने बताया है कि विश्व कप-2011 में भारत के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए फाइनल में ऐसा क्या हुआ था जिसकी वजह से दो बार टॉस करना पड़ा था।

जयपुरMay 29, 2020 / 11:30 pm

Lalit Prasad Sharma

jaipur

संगाकारा ने उठाया पर्दा, 2011 फाइनल में दो बार क्यों हुआ टॉस

नई दिल्ली. श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा ने बताया है कि विश्व कप-2011 में भारत के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए फाइनल में ऐसा क्या हुआ था जिसकी वजह से दो बार टॉस करना पड़ा था। संगकारा ने इंस्टाग्राम पर ऑफ स्पिनर और उस विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा रहे रविचंद्रन अश्विन के साथ बात करते हुए इस बारे में बताया। अश्विन ने पूछा, आप मुझे 2011 विश्व कप फाइनल में हुए टॉस के बारे में बताइए। मैंने दो टॉस देखे।
भीड़ के कारण हुआ ऐसा
संगकारा ने कहा, मुझे लगता है कि यह भीड़ के कारण हुआ था.. वानखेड़े में काफी दर्शक थे। ऐसा कभी श्रीलंका में नहीं हुआ, यह सिर्फ भारत में ही हो सकता है। उन्होंने कहा, मैंने टॉस के लिए अपनी पसंद बताई और फिर माही ने कहा कि उन्होंने मेरी आवाज नहीं सुनी। उन्होंने मुझसे कहा कि आपने क्या कहा है, हेड्स या टेल्स? फिर मैच रैफरी ने कहा कि मैंने टॉस जीता है, तब माही ने कहा कि नहीं नहीं, उन्होंने नहीं जीता। इसलिए वहां थोड़ी कन्फ्यूजन हो गई थी। उन्होंने कहा, फिर माही ने कहा कि एक बार और टॉस करते हैं। और तब दूसरी बार टॉस हुआ और यह फिर हेड्स आया। मैं नहीं जानता कि मैं किस्मत से टॉस जीता था क्योंकि अगर मैं टॉस हारता तो भारत बल्लेबाजी कर रहा होता।

Home / Jaipur / संगाकारा ने उठाया पर्दा, 2011 फाइनल में दो बार क्यों हुआ टॉस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो