scriptदो करोड़ की कार में ऐश से घूमने वाला, 1000 करोड़ रुपए के घोटाले का आरोपी कोर्ट में पेश | sanjivani credit cooperative society director vikram appeared in court | Patrika News

दो करोड़ की कार में ऐश से घूमने वाला, 1000 करोड़ रुपए के घोटाले का आरोपी कोर्ट में पेश

locationजयपुरPublished: Sep 18, 2019 02:35:02 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Jaipur News Updates :बुधवार को एसओजी ने विक्रम को जयपुर मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया

 vikram appeared in court

दो करोड़ की कार में ऐश से घूमने वाला, 1000 करोड़ रुपए के घोटाले का आरोपी कोर्ट में पेश

जयपुर। कभी दो करोड़ रुपए की बेशकीमती गाडिय़ों में घूमने वाला विक्रम सिंह बुधवार को पुलिस की साधारण जीप से कोर्ट में लाया गया। एसओजी ( SOG ) ने विक्रम को जयपुर मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट कोर्ट ( Court News ) में पेश किया गया। संजीवनी क्रेडिट को ऑपरेटिव सोसायटी के प्रबंध निदेशक विक्रम सिंह कोर्ट में बेहद शान्त नजर आया।
दो करोड़ की कार में चलने वाला कैब से पहुंचा था एसओजी

स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने मंगलवार देर शाम को संजीवनी क्रेडिट को ऑपरेटिव सोसायटी ( sanjivani credit cooperative society ) के प्रबंध निदेशक विक्रम सिंह को गिरफ्तार कर लिया। दो करोड़ की कार में घूमने वाला निदेशक मंगलवार अपराह्न 3.15 बजे कैब से एसओजी मुख्यालय पहुंचा था। उसे पहले ही यह पता था कि एसओजी गिरफ्तार करेगी, इसके चलते अपने साथ मोबाइल भी नहीं लाया था।
यह भी पढ़ें

बस कंडक्टर का बेटा, जिसने देश में बनाए 237 ऑफिस, दो लाख लोगों से की 935 करोड़ की ठगी, पढ़े विक्रम के काले कारनामे


237 शाखाएं खोल 953 करोड़ की ठगी

विक्रम ने संजीवनी क्रेडिट को ऑपरेटिव सोसायटी के नाम से राजस्थान में 211 शाखाएं एवं गुजरात की 26 शाखाओं सहित भारत के 2 राज्यों में 237 शाखाएं खोलीं। सोसायटी ने राजस्थान के करीब 1 लाख 46 हजार 991 निवेशकों सहित 953 करोड रुपए से अधिक निवेश राशि की ठगी की है। सोसायटी की लेखा पुस्तकों में करीब 1100 करोड़ रुपए के ऋण र्दिशत किए गए हैं, उनमें अधिकांश बोगस ग्राहक हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो