scriptनागौर, झुंझुनूं और हरियाणा जाएंगे सतीश पूनियां | satish poonia election campaign haryana rajasthan | Patrika News
जयपुर

नागौर, झुंझुनूं और हरियाणा जाएंगे सतीश पूनियां

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ( Rajathan Bjp President Satish Poonia ) 12 से 15 अक्टूबर तक प्रवास करेंगे। पूनियां 12 अक्टूबर को नागौर ( Nagaur ) , 13 अक्टूबर को झुंझुनूं और 14-15 अक्टूबर को हरियाणा ( haryana Vidhansabha Chunv) राज्य में प्रवास कर भाजपा प्रत्याशियों ( Bjp Candidate ) के समर्थन में प्रचार करेंगे।

जयपुरOct 11, 2019 / 07:28 pm

Umesh Sharma

नागौर, झुंझुनूं और हरियाणा जाएंगे सतीश पूनियां

नागौर, झुंझुनूं और हरियाणा जाएंगे सतीश पूनियां

जयपुर।
पूनियां शनिवार सुबह 7.30 बजे जयपुर से नागौर रवाना होंगे। इस बीच पूनियां का नावां, कुचामन बाइपास, खाटूबड़ी, तरनाऊ, रोल एवं नागौर में स्वागत किया जाएगा। स्वागत के दौरान ही वे नागौर के अमरपुरा स्थान पर संत लिखमिदास के दर्शन करेंगे। दोपहर 12.15 बजे खरनाल में उनका स्वागत होगा। यहां श्री तेजाजी महाराज के दर्शन करने के बाद दोपहर 12.30 बजे खींवसर में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। शाम 4 बजे नागौर से जयपुर के लिए रवाना होंगे
13 को झुंझुनूं में प्रवास
पूनियां 13 अक्टूबर को सुबह 9 बजे जयपुर से झुंझुनूं के लिए रवाना होंगे। इस बीच घोड़ीवारा बालाजी, सांगासी-मांगासी, ढिगाल, झुंझुनूं शहर में पूरा की ढाणी में उनका स्वागत होगा। दोहपर 12.20 बजे पूनियां झुंझुनूं के शहीद स्मारक श्रद्धांजलि कार्यक्रम मे भाग लेंगे। दोपहर एक बजे जेबी शाह कॉलेज में माधव सेवा सम्मान समारोह और दोपहर 3.30 बजे झुंझुनूं में मण्डावा विधानसभा क्षेत्र के मण्डल एवं शक्ति केन्द्र प्रभारियों की बैठक लेंगे। शाम 5 बजे वे हरियाणा के रोहतक के लिए रवाना होकर यहां रात्रि विश्राम करेंगे।
हरियाणा में दो दिन चुनाव प्रचार
पूनियां 14 और 15 अक्टूबर को हरियाणा में चुनाव प्रचार करेंगे। पूनियां 14 अक्टूबर को बादली विधानसभा क्षेत्र और 15 अक्टूबर को महेंद्रगढ़ और लोहारू विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगे। पूनियां के अलावा प्रदेश के कई अन्य नेताओं को भी हरियाणा और महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार का जिम्मा सौंपा गया है।

Home / Jaipur / नागौर, झुंझुनूं और हरियाणा जाएंगे सतीश पूनियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो