scriptपूनियां की जुबान फिसली, धरियावद में कन्हैया लाल मीणा को बता दिया भाजपा का प्रत्याशी | Satish Poonia Tongue Slipped Dhiriyawad Candidate Kanahaiya Troll | Patrika News

पूनियां की जुबान फिसली, धरियावद में कन्हैया लाल मीणा को बता दिया भाजपा का प्रत्याशी

locationजयपुरPublished: Oct 25, 2021 05:37:44 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा आए दिन अपने वक्तव्यों को लेकर ट्रोल होते रहते हैं। मगर अब भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां का भी इस फेहरिस्त में नाम जुड़ गया है। अपने जन्मदिन पर पूनियां ने मीडिया से बातचीत में धरियावद से खेतसिंह की जगह कन्हैया लाल मीणा को भाजपा का प्रत्याशी बता दिया।

पूनियां की जुबान फिसली, धरियावद में कन्हैया लाल मीणा को बता दिया भाजपा का प्रत्याशी

पूनियां की जुबान फिसली, धरियावद में कन्हैया लाल मीणा को बता दिया भाजपा का प्रत्याशी

जयपुर।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा आए दिन अपने वक्तव्यों को लेकर ट्रोल होते रहते हैं। मगर अब भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां का भी इस फेहरिस्त में नाम जुड़ गया है। अपने जन्मदिन पर पूनियां ने मीडिया से बातचीत में धरियावद से खेतसिंह की जगह कन्हैया लाल मीणा को भाजपा का प्रत्याशी बता दिया। इस बयान की वजह से पूनियां सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं। कांग्रेस नेता भी पूनियां के इस बयान को सोशल मीडिया के जरिए ट्रोल करवा रहे हैं।
पूनियां ने अपने जन्मदिन पर शक्ति प्रदर्शन के दौरान मीडिया से बातचीत की थी। उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दो सीट पर भाजपा की हार के बयान पर पलटवार किया और कहा कि धरियावद की जनता कन्हैयालाल मीणा के पूरे समर्थन में खड़ी है और हम लोग पूरी मजबूती से जीतेंगे।
कन्हैया को नहीं दिया टिकट

कन्हैया धरियावद के दिवंगत विधायक गौतम लाल मीणा के पुत्र है। वो भाजपा से टिकट के प्रबल दावेदार थे, लेकिन पार्टी ने परिवारवाद को खत्म करने का संदेश देने के लिए खेतसिंह को यहां से प्रत्याशी बनाया है। इसके विरोध में कन्हैया ने निर्दलिय नामांकन भी दाखिल किया था, लेकिन पार्टी के मनाने के बाद उन्होंने अपना नामांकन वापस ले लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो