एसबीआइ की एसएआरबी के मुख्य प्रबंधक तिवाड़ी की हादसे में मौत

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) की तनावग्रस्त आस्ति वसूली शाखा (एसएआरबी) के मुख्य प्रबंधक नारायणप्रसाद तिवाड़ी की गुरुवार दोपहर एक हादसे में मृत्यु हो गई।

By: santosh

Updated: 19 Mar 2021, 11:52 AM IST

जयपुर। भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) की तनावग्रस्त आस्ति वसूली शाखा (एसएआरबी) के मुख्य प्रबंधक नारायणप्रसाद तिवाड़ी की गुरुवार दोपहर एक हादसे में मृत्यु हो गई। तिवाड़ी जवाहरनगर शाखा के उपप्रबंधक मनोहरलाल मीना और चालक के साथ हरमाड़ा में नींदड़ स्थित कोरल राधा कृष्णन भवन का निरीक्षण कर रहे थे। इस दौरान लिफ्ट के बने गहरे गड्ढे में गिरने से उनकी मौत हो गई।

उपप्रबंधक मीना ने बताया कि वह दोपहर लगभग 12 बजे जवाहरनगर कार्यालय से मुख्य प्रबंधक तिवाड़ी के साथ कोरल राधा कृष्णन भवन का निरीक्षण करने निकले थे। लगभग पौन घंटे बाद मौके पर पहुंचे, जहां सीढ़ियों से निर्माणाधीन भवन की आठवीं मंजिल पर पहुंचकर निरीक्षण किया। लगभग 1.15 बजे आठवीं मंजिल से सीढ़ियों से नीचे उतर रहे थे। इस दौरान मीना आगे चल रहे थे और मुख्य प्रबंधक तिवाड़ी उनके पीछे थे।

मीना ने बताया कि आठवीं मंजिल की कुछ सीढ़ियों उतरने पर पीछे देखा तो मुख्य प्रबंधक नजर नहीं आए। वापस ऊपर पहुंचकर देखा तो भी कहीं नहीं दिखे। सीढ़ियों के पास ही लिफ्ट का निर्माणाधीन गेट था, जो खुला था। उसमें देखा तो मुख्य प्रबंधक तिवाड़ी नीचे भूतल पर पड़े थे।

नीचे पहुंचकर ड्राइवर के साथ उन्हें संभाला और सीकर रोड स्थित निजी हॉस्पिटल में पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हरमाड़ा थाना पुलिस ने कांवटिया अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आठवीं मंजिल पर निर्माणाधीन लिफ्ट के गड्ढे में गिरने से चीफ मैनेजर नारायणप्रसाद तिवाड़ी की मौत हो गई। हादसा कैसे हुआ, इसकी जांच कर रहे हैं।
- चैनाराम बैडा, एसएचओ, हरमाड़ा थाना

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned