scriptस्कूल बस और कार की भीषण टक्कर, 15 बच्चे घायल, घटना से दहशत में मासूम | school bus and car collided, 15 children injured | Patrika News
जयपुर

स्कूल बस और कार की भीषण टक्कर, 15 बच्चे घायल, घटना से दहशत में मासूम

ttps://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरAug 23, 2018 / 03:35 pm

Nidhi Mishra

saharanpur news

car

कोटपूतली/ जयपुर। मनोहरपुर थाना चंदवाजी अंतर्गत लखेर सड़क के क्रासिंग के पास एक स्कूली बस एवं कार में टक्कर हो गई। जिसमें 15 स्कूली छात्र घायल हो गए। ग्रामीणों की सहायता से छात्रों को मनोहरपुर सीएससी में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार लखेर स्थित एक निजी स्कूल की एक बस बच्चों को देव का हरवाडा से लेकर स्कूल में वापस आ रही थी। अचानक से लखेर सड़क को क्रॉसिंग पर एक कार और बस में भिड़ंत हो गई। जिसमें 15 छात्र घायल हो गए। सूचना पर स्कूल के संस्थापक ने ग्रामीणों की सहायता से घायलों को मनोहरपुर राजकीय सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया, जिनका प्राथमिक उपचार कर के छुट्टी दे दी गई ।
ये हुए घायल
घायल हुए छात्रों में राहुल पुत्र प्रभु दयाल गुर्जर उम्र 11 वर्ष, लोकेश पुत्र ज्ञान सिंह गुर्जर उम्र 13 वर्ष ,अंजलि पुत्री दिलाराम उम्र 9 वर्ष, मानसी उम्र 9 वर्ष, विशाल पुत्र सहदेव उम्र 10 वर्ष ,मनीषा पुत्री सुरज्ञान उम्र 14 वर्ष, राधे पुत्री मोहन उम्र 9 वर्ष, देशराज पुत्र प्रभु दयाल, शंकर पुत्र रामेश्वर, मोहित पुत्र शिंभूदयाल ,पुष्पेंद्र पुत्र भैरू राम ,रोमल पुत्र शिवराम, साहिल पुत्र रामस्वरूप गुर्जर ,भीमा पुत्र बनवारी लाल ,अनीता पुत्री सरवन गुर्जर हादसे में घायल हो गए थे ।जहां इनका मनोहरपुर सीएससी में प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी।
आत्महत्या करने के इरादे से तालकटोरे में कूदा, लोगों ने बचाया

वहीं माणक चौक थाना क्षेत्र में स्थित तालकटोरा में सुबह एक अधेड़ व्यक्ति ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। खुदकुशी के इरादे से व्यक्ति ने तालकटोरा में छलांग लगा दी। वह पानी में छटपटाने लगा। इसी दौरान स्थानीय लोगों की नजर उस पर पड़ गई। लोगों ने शोर मचाया और उसे गहरे पानी में नहीं जाने की आवाज लगाई। युवक के नहीं मानने पर उसे बड़ी मुश्किल से समझा-बुझाकर आगे जाने से रोका। इस दौरान कुछ लोग पास ही के घर से रस्सी ले आए। रस्सी को पानी में डालकर उन्होंने युवक को पानी से निकाला।

Home / Jaipur / स्कूल बस और कार की भीषण टक्कर, 15 बच्चे घायल, घटना से दहशत में मासूम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो