scriptस्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षार्थियों ने अब दे डाली ये चेतावनी… | School lecturer recruitment candidates now gave this warning ... | Patrika News
जयपुर

स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षार्थियों ने अब दे डाली ये चेतावनी…

स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षा की तिथि आगे बढ़ाने की मांग को लेकर चल रहे धरने—प्रदर्शन के बाद सरकार की ओर से नई भर्ती की घोषणा पर भी अभ्यर्थी संतुष्ट नहीं है।

जयपुरDec 25, 2019 / 06:42 pm

Arvind Palawat

स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षार्थियों ने अब दे डाली ये चेतावनी...

स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षार्थियों ने अब दे डाली ये चेतावनी…

जयपुर। स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षा की तिथि आगे बढ़ाने की मांग को लेकर चल रहे धरने-प्रदर्शन के बाद सरकार की ओर से नई भर्ती की घोषणा पर भी अभ्यर्थी संतुष्ट नहीं है। ऐसे में सुबह सांसद किरोड़ीलाल मीणा के घर बड़ी संख्या में अभ्यर्थी पहुंचे और उन्होंने कहा कि वे सरकार के निर्णय से संतुष्ट नहीं है। अभ्यर्थियों ने सांसद मीणा के सामने सरकार से इसी भर्ती की परीक्षा तिथि को आगे बढ़वाने की बात रखी। हालांकि, किरोड़ीलाल मीणा के आश्वासन के बाद अभ्यर्थी वहां से चले गए।
लेकिन, शाम को अभ्यर्थियों ने मीणा के निवास पर एक प्रेसवार्ता आयोजित कर कहा कि वे सरकार के निर्णय से संतुष्ट नहीं है और यदि सरकार परीक्षा तय समय पर कराती है तो वे परीक्षा का बहिष्कार करेंगे। हालांकि किरोड़ीलाल मीणा इस प्रेसवार्ता में शामिल नहीं थे। उधर, परीक्षार्थियों ने शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा पर भी कई तरह के आरोप लगाए।

Home / Jaipur / स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षार्थियों ने अब दे डाली ये चेतावनी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो