बर्गर में निकला बिच्छू जैसा कीड़ा, आधा बर्गर खाने के बाद ग्राहक अस्पताल में भर्ती, परिजनों ने बताई हालत गंभीर

मालवीय नगर स्थित एक रेस्टोरेंट में बीती रात हंगामा हो गया। दरअसल एक ग्राहक ने आरोप लगाया कि उसने बर्गर ऑर्डर किया और इस ऑर्डर के बाद जब बर्गर मिला और उसने बर्गर खाया तो उसमें बिच्छू जैसा कीड़ा था।

By: JAYANT SHARMA

Published: 18 Sep 2021, 12:21 PM IST

जयपुर। मालवीय नगर स्थित एक रेस्टोरेंट में बीती रात हंगामा हो गया। दरअसल एक ग्राहक ने आरोप लगाया कि उसने बर्गर ऑर्डर किया और इस ऑर्डर के बाद जब बर्गर मिला और उसने बर्गर खाया तो उसमें बिच्छू जैसा कीड़ा था। इसकी शिकायत जब रेस्टोरेंट संचालक से की तो इसी बात पर विवाद हो गया और रेस्टोरेंट के स्टाफ ने ग्राहक और उसके साथ आए अन्य लोगों के साथ मारपीट तक की। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस मौके पर पहुंची। जवाहर सर्किल थाने में देर रात इसकी शिकायत की गई है।

उधर बर्गर खाने के बाद ग्राहक अस्पताल मे भर्ती बताया जा रहा है। दरसअल बीती रात तरुण नाम का युवक अपने कुछ साथियों के साथ गौरव टावर पुलिया के नजदीक स्थित एक नामी रेस्टारेंट में बर्गर खाने गया था। बर्गर ऑर्डर करने के बाद तरुण और उसके साथियों ने जब बर्गर खाना शुरु किया तो तरुण को उसके एक साथी ने बताया कि तेरे बर्गर में कुछ कीड़ा दिख रहा है। जब बर्गर को टिश्यू पेपर खोला गया तो पाया कि उसमें बिच्छू जैसा कोई कीड़ा है। उसके बाद तरुण की सेहत अचानक खराब होने लगी। कीड़े का कुछ हिस्सा तरुण के मुंह में भी चला गया था।

तरुण के कुछ साथियों ने उसे संभाला और कुछ ने रेस्टोरेंट स्टाफ से इस बारे में बातचीत की। स्टाफ ने अपनी गलती नहीं मानी और ग्राहकों को वहां से चले जाने के लिए कहा। हंगामा बढ़ा तो सौ नंबर पर कॉल किया गया और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस भी देर रात मौके पर पहुंची और रेस्टोरेंट की किचन और अन्य जगहों को चैक किया। वहां से कुछ सबूत भी जमा किए गए हैं। उधर तरुण की हालत खराब बताई जा रही है। उसके साथियों ने उसे जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराया है। जवाहर सर्किल थाने में इसकी शिकायत दी गई है। तरुण के साथियों ने पुलिस को को रेस्टोरेंट्स से लिए गए बर्गर का बिल भी सौंपा है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

अगली कहानी
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned