scriptRajasthan Corona Update: राजस्थान में 19 दिनों के अंतराल में कोरोना से दूसरी मौत | Second death from corona in Rajasthan in a span of 19 days | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Corona Update: राजस्थान में 19 दिनों के अंतराल में कोरोना से दूसरी मौत

Rajasthan Corona Update:
राज्य में आज कोरोना से एक मरीज की मौत 29 कोरोना पॉजिटिव मिले प्रदेश में 11 जिलों में संक्रमण का असर एक्टिव केस बढ़कर हुए 221

जयपुरDec 06, 2021 / 08:07 pm

Tasneem Khan

Second death from corona in Rajasthan in a span of 19 days

Second death from corona in Rajasthan in a span of 19 days

Rajasthan Corona Update:

राज्य में एक बार फिर से कोरोना महामारी पैर पसारने लगी है। वहीं इस संक्रमण से मौत दर्ज होना चिंताजनक स्थिति की ओर इशारा है। 18 नवंबर को एक मरीज की मौत के बाद आज फिर एक मरीज की कोरोना संक्रमण से मौत हुई है। बीकानेर जिले में यह मौत दर्ज की गई है। वहीं नए संक्रमितों की संख्या में भी बढ़ोतरी हुई है। आज प्रदेश के 11 जिलों में 29 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जयपुर में सर्वाधिक नए संक्रमित मिले हैं। वहीं 18 जिलों में संक्रमण फिर से फैल चुका है। इन सभी जिलों में कोरोना के एक्टिव केस हैं। अभी प्रदेश में कुल 221 एक्टिव केस हैं। जयपुर के साथ ही बीकानेर, नागौर, उदयपुर, अजमेर, अलवर में हर दिन एक्टिव केस की संख्या बढ़ रही है।
यहां मिले हैं मरीज
जयपुर में 15, उदयपुर में 3, अजमेर में 2, जोधपुर में 2, जैसलमेर, नागौर, पाली, अलवर, बाड़मेर, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ में एक-एक मरीज मिला है।

यहां हैं एक्टिव केस
जयपुर में 102, बीकानेर में 28, अजमेर में 20, उदयपुर में 14, अलवर में 12, जोधपुर में 9, नागौर में 8, बाड़मेर में 5, जैसलमेर में 5, डूंगरपुर में 3, हनुमानगढ़ में 3, पाली में 3, राजसमंद में 2, श्रीगंगानगर में 2, भीलवाड़ा, दौसा, झुंझुनूं, कोटा और सीकर में एक-एक एक्टिव केस है।
जयपुर में आज 15 नए कोरोना पॉजिटिव मिले
जयपुर में आज फिर से कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। कल की तुलना में आज जिले में दोगुने कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक जयपुर में 15 नए कोरोना पॉजिटिव जिले में मिले हैं। जयपुर में अभी कुल 102 एक्टिव केस हैं। बापू नगर से 4, जगतपुरा में 3, सोडाला में 2, आदर्श नगर, अजमेर रोड, दुर्गापुरा, सांगानेर, सीतापुरा और वैशाली नगर में एक-एक नया मरीज मिला है।

Home / Jaipur / Rajasthan Corona Update: राजस्थान में 19 दिनों के अंतराल में कोरोना से दूसरी मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो