कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर कार्रवाई, छह प्रतिष्ठान सीज

ग्रेटर एवं हैरिटेज नगर निगम की कार्रवाई

सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने पर वसूला जुर्माना

By: Amit Pareek

Published: 12 May 2021, 11:57 PM IST

जयपुर. ग्रेटर एवं हैरिटेज नगर निगम ने रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े की गाइडलाइन का पालना नहीं करने पर बुधवार को 6 प्रतिष्ठानों को सीज किया। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने पर 25 हजार 100 रुपए का जुर्माना किया गया।
आदर्श नगर जोन उपायुक्त रामकिशोर मीणा के नेतृत्व में टीम ने कोरोना गाइडलाइन का पालना नहीं करने पर मामा की होटल चौराहा स्थित सब्जी भंडार, एवं सिंधी कॉलोनी के मंदिर चौराहा स्थित मिष्ठान भंडार को सीज किया। इसी तरह हवामहल आमेर जोन उपायुक्त सुरेन्द्र कुमार यादव के नेतृत्व में टीम ने जोरावर सिंह गेट स्थित रेस्टोरेन्ट को कोरोना गाइडलाइन का पालना नहीं करने पर सीज किया। सिविल लाइन्स जोन उपायुक्त रामकिशोर मेहता के नेतृत्व में टीम ने कबीर मार्ग गोपाल बाड़ी रोड पर कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर दो प्रतिष्ठान सीज किए और 56०० रुपए का कैरिंग चार्ज वसूला।
मानसरोवर जोन उपायुक्त आभा बेनीवाल के नेतृत्व में टीम ने महारानी फार्म रोड एवं पत्रकार कॉलोनी रोड पर सोशल डिस्टेंसिग की पालन नहीं करने वालों पर कार्रवाई करते हुए 9 हजार का जुर्माना वसूला। सांगानेर जोन में मालपुरा गेट के पास कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर मीट शॉप को सीज किया गया। इसी तरह मुरलीपुरा जोन में कोविड गाइडलाइन का पालना नहीं करने वाले व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर कार्रवाई करते हुए 10 हजार 500 रुपए जुर्माना वसूला गया।

Amit Pareek
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned