scriptSMS अस्पताल में ब्लड बैंक की एसी लाइन में स्पार्किंग, फैली दहशत | SMS hospital jaipur : Sparking in AC of blood bank | Patrika News
जयपुर

SMS अस्पताल में ब्लड बैंक की एसी लाइन में स्पार्किंग, फैली दहशत

जयपुर सवाई मानसिंह अस्पताल की घटना

जयपुरJun 18, 2019 / 04:42 pm

Deepshikha Vashista

13 years old sms server is increasing, waiting for patients

13 years old sms server is increasing, waiting for patients

जयपुर. सवाई मानसिंह अस्पताल में पिछले दिनों पहले लाइफ लाइन स्टोर और फिर मुख्य भवन के ऑपरेशन थियेटर में आग लगने की घटनाओं के बाद सोमवार को ब्लड बैंक में एसी की लाइन में स्पार्किंग से दहशत फैल गई। ब्लड बैंक में अंदर प्रवेश करते ही दाईं ओर छत की तरफ से आ रही एसी की लाइन में यह स्पार्किंग हुई। जानकारी के मुताबिक यहां बारिश के कारण रोशनदान की तरफ से लाइन में पानी का रिसाव हुआ। जिससे यह हादसा हुआ।
यकायक और धुएं से वहां मौजूद मरीजों के परिजन सकते में आ गए। तत्काल अस्पताल की विद्युत शाखा से तकनीकी स्टाफ ने पहुंचकर स्थिति को संभाल लिया। जिससे बड़ी घटना टल गई।

पहले भी हो चुकी है आग लगने की घटना
गौरतलब है कि इससे पहले सवाई मानसिंह अस्पताल के चरक भवन स्थित लाइफ लाइन स्टोर में 10 मई को आग लग गई थी। चरक भवन के ग्राउण्ड फ्लोर पर स्थित स्टोर में लगी ने प्रथम व द्वितीय तल पर स्थित लाइन स्टोर को भी आगोश में ले लिया था। इस हादसे में आईसीयू के पास वार्ड में बड़ी संख्या में भर्ती मरीजों की धुएं से दम घुटने कई मरीजों की तबीयत खराब हो गई। वहीं इस दौरान दूसरे वार्ड में शिफ्ट करने के दौरान एक साठ वर्षीय महिला की मौत भी हो गई थी।

Home / Jaipur / SMS अस्पताल में ब्लड बैंक की एसी लाइन में स्पार्किंग, फैली दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो